आजकल भोजपुरी सिनेमा के गाने लोकप्रियता में बड़ी वृद्धि देखी जा रही है। यह गाने न केवल फिल्मों में ही अपना स्थान बना रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी धमाल मचा रहे हैं।

भोजपुरी गानों की धुन और बोल की खासियत ने लोगों को खींच लिया है। इन गानों के मुख्य रंगीनता, शरारत और जोश ने उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल बना दिया है। युवा वर्ग से लेकर बड़े उम्र के लोग भी इन गानों के बॉलीवुड स्टाइल और मस्ती को पसंद कर रहे हैं।

इस भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। जब भी इनके गाने रिलीज होते हैं तो वे सोशल मीडिया पर तुरंत ही ट्रेंड करने लगते हैं। अभी हाल में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी का एक नया गाना जमकर वायरल हो रहा है, इसमें दोनों की केमिस्ट्री आग लगा रही है।

इस गाने का नाम ‘लॉकर में जवानी’ है, जिसमें पवन सिंह और अक्षरा सिंह के जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी का ये भोजपुरी गाना इस समय यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है।

इस गाने में अक्षरा सिंह बोल्ड अंदाज से फैंस के होश उड़ा रहे हैं। वह हमेशा से ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए खूब फेमस हैं। सोशल मीडिया में भी अक्षरा अपने बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती दिखाई देती हैं, और इनके फैंस भी हमेशा फोटोज के लिए जाने जाते हैं।

इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच का रोमांस देखकर लोग दीवाने हो गए हैं। इसलिए ही फिल्ममेकर भी इनकी जोड़ी को लेकर फ़िल्में बनाने का इंतजार करते रहते हैं। लेकिन अब इन दोनों स्टार्स के बीच लड़ाई की खबरें भी सामने आईं हैं।

#Pawan Singh और #Akshara Singh का भोजपुरी Song - Locker Mein Jawani - Maa Tujhe Salaam

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी भी खूब धमाल मचाती है। खेसारी और अक्षरा ने बेताब, जो जीता वही सिकंदर, साथिया, हीरो नंबर 1, मैं हूं हीरो नंबर 1, साजन चले ससुराल जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है।