Super Guru 4G Keypad Phone: आज कल कीपैड वाले स्मार्टफोन की कमी नहीं है. आज कल कीपैड वाले फ़ोन को भी कीपैड वाला फ़ोन बना दिया गया है. अभी हाल ही में देश की कंपनी itel ने अपना नया 4G keypad phone को लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन का नाम Super Guru 4G का रखा गया है.

बात अगर कीमत की करें तो ये itel Super Guru 4G keypad phone कीमत की करें तो Rs 1,799 में रखा गया है. ये फ़ोन तीन कलर ऑप्शन डार्क ब्लू, ग्रीन और ब्लैक कलर में मिल जाएगा;. आपको ये फ़ोन अमेजन और itel की ऑफिशियल साइट पर मिल जाएगा.

अनोखे फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस itel Super Guru 4G एक सस्ता और टिकाऊ keypad phone है.इसमें आपको कई सारे मॉर्डन फीचर्स दिए गए है. जी हां इस डिवाइस में आपको YouTube playback का सपोर्ट दिया गया है. आप इस की मदद से YouTube वीडियो और शॉर्ट्स को देख सकते हैं.

यही नहीं आप इस छोटे से फ़ोन में यूपीआई पेमेंट कर सकते है. जी हां, इसमें यूपीआई 123पे फीचर है जो कि NPCI द्वारा बनाया गया इंस्टेंट पेमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स दिया गया है. यही नहीं इस फीचर की मदद से बिना इंटरनेट के लिए यूपीआई पेमेंट करने की का फ्रीडम भी दिया गया है.

फ़ोन के फीचर्स

आपको इस फोन में स्टैंडर्ड कीपैड के साथ 2 इंच का डिसप्ले दिया गया है. आपको इस फ़ोन में आईटेल सुपर गुरु 4जी एक वीजीए कैमरा दिया गया है. इस फ़ोन में यूपीआई पेमेंट के लिए क्यूआर कोड को स्कैन करने के लिए किया जा रहा है. आपको इस फ़ोन में 13 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करने में सक्षम है. आपको इस फ़ोन में 1,000mAh की बैटरी दी गए है. ये बैटरी चार्ज कर के 6 दिन तक आसानी से चल जाता है.

देगा JioPhone Prima को टक्कर

बता Itel के इस फोन को कई सरे लोग पसंद कर रहे है. ऐसे में इस फ़ोन को JioPhone Prima जबरदस्त टक्कर दे सकता है. इसमें भी एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए थे.