Jio कंपनी होली के पहले अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी देने जा रहा है, और अपने ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर दे रही है। इसके तहत फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री डाटा के साथ फ्री 14 OTT Jio recharge plan में मिल रहे हैं।

इस तरह से जिओ टेलीकॉम कंपनी की ओर से अपने ग्राहकों के लिए एक नए रिचार्ज प्लान को लॉन्च करने वाली है और यह बहुत ही पॉप्युलर रिचार्ज प्लान हो सकता है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं।

न्यू Jio recharge plan
जिओ रिलायंस ग्राहकों के लिए हमेशा ही सस्ते से सस्ते रिचार्ज ऑफर प्लान लेकर आती है। ऐसे में आज हम आपको जिओ की ओर से दिए जाने वाले कुछ सबसे सस्ते प्लांस के बारे में बताने जा रहे है जिसको देखने के बाद आप तुरंत ही इस रिचार्ज को करवा लेंगे।

आपको बता दें कि रिलायंस जिओ की तरफ से आने वाले इस प्लान में आपको 28 दिनों की लंबी वैलिडिटी दी जा रही है इसके साथ ही इसमें 2gb इंटरनेट प्रतिदिन के लिए दिया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान में आपको एसएमएस सुविधा और अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा दी जा रही है और इसके साथ ही कुछ एप्स का सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है।

जी हां, इस प्लान में आपके पूरे 14 ओटीटी चैनल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है और इसके साथ में इस रिचार्ज प्लान में फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है।
जिओ की तरफ से दिया जाने वाला प्लान काफी सस्ता और अच्छा साबित हो सकता है। आप इस प्लान को माय जिओ एप के माध्यम से रिचार्ज करा कर सकते हैं। यदि आप एक बार में 365 दिनों की वैलिडिटी वाला रिचार्ज कराना चाहते हैं तो आप इसके अधिकारी ऐप के माध्यम से रिचार्ज प्लान जान सकते हैं।