आपको बता दें की JioCinema ने अपनी नई सब्सक्रिप्शन सर्विस ‘JioCinema Premium” को लांच कर दिया है। इसमें पहले की सभी प्रकार की समस्याओं को दूर कर अब कंपनी मात्र 29 रुपये में आपको प्रतिमाह की दर से प्लॉन दे रही है। इस प्लॉन में आपको 4K वीडियो क्वालिटी, बिना विज्ञापन के फिल्म, कंटेंट को ऑफलाइन देखने की सुविधा आदि मिलेंगी। JioCinema Premium के मेम्बर स्मार्ट टीवी सहित किसी भी डिवाइस पर इससे जुड़ा कंटेंट देख सकेंगे।

आपको बता दें की जियो सिनेमा ने फैमिली प्लॉन को भी शुरू किया है। जिसका आनंद आप मात्र 89 रुपये में ले सकते हैं। इस प्लॉन में आप चार अलग अलग स्क्रीन पर JioCinema Premium के प्रोग्राम को देख सकते हैं। जो मेंबर्स फैमिली प्लॉन को लेना चाहते हैं, उनके प्लॉन को बिना किसी शुल्क के फैमिली प्लॉन में कन्वर्ट किया जाएगा।

देखें AD-Free आईपीएल

खेलों की बात करें तो आप विज्ञापन फ्री सेवा के साथ आईपीएल का आनंद भी उठा सकते हैं। JioCinema Premium के मेंबर बनने के आपको कुछ लाभ भी होते हैं। इसमें आप कई लोकप्रिय सीरीज जैसे गेम ऑफ थ्रोन्स और हाउस ऑफ द ड्रैगन आदि का आनंद उठा सकते हैं। सबसे खास बात यह है की यह सारा कंटेंट आपको आपकी भारतीय भाषाओं में डब करके मिलता है।

जान लें प्रीमियम प्लान के लाभ

सबसे पहली बात यह है की इसमें बच्चों तथा बूढ़ों सभी की जरूरतों का ख्याल रखा गया है। जियो सिनेमा में आपको मोटू-पतलू और शिवा आदि कार्टून देखने को मिल जाते हैं। पैरेंटल कंट्रोल फीचर्स की मदद से आप बच्चों के लिए अच्छा माहौल बना सकते हैं।

नई सीरीज तथा फ़िल्में देखने वालों के लिए JioCinema Premium काफी लाभप्रद है। प्रत्येक माह कोई न कोई सीरीज और फिल्म रिलीज होती ही रहती है अतः यदि आप नई फिल्म या सीरीज देखना पसंद करते हैं तो JioCinema Premium आपके लिए Netflix और Amazon prime से कहीं ज्यादा अच्छा विकल्प साबित होता है।