JIO हमारे देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। वर्तमान समय में सबसे ज्यादा ग्राहक इस कंपनी के साथ में जुड़े हुए हैं। यह कंपनी अपने ग्राहकों का विशेष ध्यान रखती है और किफायती दामों में सस्ते रिचार्ज प्लॉन लांच करती रहती हैं। काफी कम पैसे में अधिक लाभ देने के लिए ही लोग इस कंपनी को पसंद करते हैं और लगातार JIO जुड़ते चले जा रहें हैं। अपने इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए कंपनी JIO अपने एक और किफायती प्लॉन को लांच किया है। जिसके बारे में आज हम आपको बता रहें हैं।

JIO का 299 का प्लॉन

आपको बता दें की JIO के बहुत से रिचार्ज प्लॉन हैं। जो अलग अलग प्राइज सेगमेंट के साथ में भिन्न भिन्न बेनिफिट्स के साथ आते हैं। इनमें से JIO का एक प्लॉन इस समय काफी ट्रेंड कर रहा है। आज हम आपको इसी प्लॉन के बारे में बताने जा रहें हैं। आपको बता दें की यह प्लॉन 299 रुपये की कीमत में आपको दिया जाता है। इस प्लॉन में आपको 56GB डेटा दिया जाता है यानि आपको प्रतिदिन 2GB डेटा का लाभ मिलता है। जो किसी का भी दिल खुश करने के लिए काफी है।

जान लें बेनिफिट्स

आज हम आपको JIO के 299 रुपये के प्लॉन के बारे में बताने जा रहें हैं। इस प्लॉन में आपको कॉलिंग, डेटा सहित अन्य कई प्रकार के लाभ मिलते हैं। सबसे पहले आपको इसमें मिलने वाली वैलिडिटी के बारे में बताते हैं। जानकारी दे दें की इस प्लॉन में आपको 28 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इस प्रकार से देखा जाए तो करीब 1 माह की वैलिडिटी इस प्लॉन में आपको दी जाती है। JIO के इस प्लॉन में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है। इसमें लोकल तथा STD कॉल भी शामिल हैं।

जान लें अन्य लाभ

आपको बता दें की JIO के इस प्लॉन में आपको डेली 100 SMS का लाभ भी दिया जाता है। आप जानते ही होंगे की बहुत से लोग आज भी SMS का काफी उपयोग करते हैं। इस प्लॉन में आपको कई प्रकार की एप्स का भी एक्ससेस दिया जाता है। बता दें की इस प्लॉन में ग्राहक JIO टीवी, JIO क्लॉउड तथा JIO सिनेमा का लाभ भी ले सकेंगे। आपको जानकारी दे दें की JIO का एक प्लॉन 56 दिन की वैलिडिटी के साथ में भी आता है। इसमें आपको कुल 112GB डेटा मिलता है। इस प्लॉन की कीमत 533 रुपये मात्र है। अतः आप इस प्लॉन का यूज भी कर सकते हैं।