Lava Agni 2s 5G मार्केट में बहुत जल्द Lava अपनी नई मॉडल Agni 2s 5G को लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दे कंपनी की तरफ से इस नए मॉडल के लॉन्च डेट और इसके फीचर्स की पूरी जानकारी दे दी गई है।

हालांकि कंपनी ने अब तक इस मॉडल को लेकर कोई विशेष जानकारी साझा नहीं की है। आज हम आपको बताएंगे कि लावा की तरफ से इस नए मॉडल को कब लांच किया जा रहा है। लॉन्च के बाद इसकी मार्केट प्राइस क्या होगी।

Lava Agni 2s 5G Launch Date 

मार्केट में लॉन्च किए जा रहे इस नए मॉडल की डिमांड मार्केट में बहुत अधिक है। इसके लांच होने से पहले ही ग्राहक लगातार इसके विषय में चर्चा कर रहे हैं। कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल को वर्ष 2024 में लॉन्च किया जाएगा। ऐसा अंदाज लगाया जा रहा है कि यह मॉडल 2024 के शुरुआती महीना में मार्केट में लॉन्च हो जाएगी।

Must Read

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल को ग्राहकों के लिए काफी बजट फ्रेंडली बताया गया है। सजा की गई जानकारी के मुताबिक इसके 256 स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत ₹ 19,999/- निर्धारीत की गई है। बहुत ही जल मार्केट में लांच होने जा रही है 5G फोन अपने फीचर्स के कारण मार्केट में बहुत प्रचलित होने वाली है।

कैमरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

अगर हम बात करें शानदार मॉडल के कैमरा क्वालिटी की तो आपको बता दे इसमें आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। वही इस शानदार फोन में आपको 8 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया जाएगा। केवल इतना ही डेप्थ कैमरा और सपोर्ट कैमरा भी 2 MP और 2 MP का दिया जाएगा। कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 MP का शानदार कैमरा दिया जा रहा है।