Gori Tohar Kamar Lachkauwa Song: आज कल जिस तरह से बॉलवुड पंजाबी गाने की डिमांड है वैसे ही मार्किट में आज कल भोजपुरी गाने की डिमांड भी बहुत ज्यादा है. अभी हाल ही में एक भोजपुरी गाना वीडियो वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो को देखते हुए आपके होश उड़ जाएंगे. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी उठ खड़े होंगे.

इस भोजपुरी गाने का नाम है लचकउआ कमर. इस वायरल वीडियो में आपको एक जबरदस्त जोड़ी देखने को मिलेगी. इस जोड़ी में आम्रपाली और निरहुआ आपको नज़र आएगी. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है और इसके बारे में डिटेल में बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में आपको निरहुआ और आम्रपाली दुए एक दूसरे के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहा है.इस वायरल वीडियो को Worldwide Record नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है.

इस वीडियो को ज्यादातर विदेश में ही सूट किया गया है. इस गाने को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है. अगर आपको लग रहा है की ये गाना नया है तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है. ये गाना करीब 4 साल पहले अपलोड किया गया है और आज इस पर 11 मिलियन से भी ज्यादा के व्यूज है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

Gori Tohar Kamar Lachkauwa | Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey, Indu Sonali | FULL VIDEO SONG 2019