आज के दौर में चोरी तथा लूट की घटनाएं प्रत्येक देश में आम हो चुकी हैं। इस प्रकार की घटनाओं से बचाने के लिए पुलिस प्रशासन कई प्रकार के तरीके अपनाता है ताकी इस प्रकार की घटनाओं पर रोक लग सके। चोरी तथा लूटपाट एक कई वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहें हैं।

हालही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें दो लोग अचानक सड़क पर एक अन्य व्यक्ति को लूट लेते हैं और वहां से सरेआम निकल भी जाते हैं। बताया जा रहा है की यह वीडियो पाकिस्तान से सामने आया है हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं। लेकिन इंटरनेट यूजर इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी कई तरह की प्रतिक्रियाएं भेज रहें हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आपको जानकारी दे दें की यह वीडियो इस समय कफी वायरल हो चुका है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। काफी लोग इस पर कमेंट भी कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की एक शख्स अपनी बाइक को सड़क किनारे लगाकर बैठा हुआ फोन पर किसी अन्य शख्स से बातचीत कर रहा है।

उसी समय अचानक वहां दो लुटेरे आ जाते हैं और इस शख्स को लूट कर वहां से निकल जाते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @gharkekalesh हैंडल से शेयर किया गया है। अब तक 6 मिलियन से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं, बहुत से यूजर्स ने काफी मजेदार कमेंट भी इस वीडियो में दिए हैं।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर अपने विचार कमेंट के माध्यम से दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है “पाकिस्तान अब इन सब चीजों से ऊपर उठ चुका है।” दूसरे यूजर ने कमेंट किया है “पाकिस्तान में तो यह हर दिन की बात है।” एक अन्य यूजर लिखा है “भाई साहब, सब आपका ही है, ले जाओ।” इस वीडियो में बहुत से मजेदार कमेंट भी लोगों ने किये हैं। आप भी इस वीडियो को यहां देखें तथा कमेंट में अपने विचार दीजिये।