Election Updates 2024 परिणाम जारी होने से पहले ही भाजपा के हाथ लगी एक सीट। भाजपा उम्मीदवारों में नजर आई खुशी की लहर। अपोजिशन के उम्मीदवार ने वापस ले लिया अपना फॉर्म। मिठाई खिलाकर कार्यकर्ताओं ने दी एक दूसरे को जीत की बधाई। 

वोटिंग से पहले सूरत में बीजेपी के लिए एक सीट बुक हो चुकी है। आपको बता दे इस सीट पर भाजपा उम्मीदवार निर्विरोध चुने गए हैं। आज फॉर्म वापस लेने की प्रक्रिया के दौरान बसपा प्रत्याशी प्यारेलाल ने अपना फार्म वापस ले लिया है और इसके बाद सूरत की एक सीट पर भाजपा प्रत्याशी किसी और के विरोध में न होने की वजह से जीत गए हैं। 

सूरत में चमका बीजेपी का सितारा Election Updates 2024

सूरत में बीजेपी का सितारा चमका है। गुजरात की सूरत लोकसभा सीट पर भाजपा को जीत मिल चुकी है। कार्यकर्ताओं और नेताओं में इसकी खुशी खूब जमकर नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है यह खबर की सूरत में बीजेपी एक बार फिर से जीत चुकी है।

बसपा प्रत्याशी ने ली उम्मीदवारी वापस 

आपको बता दे बीते दो-तीन दिनों से सूरत लोकसभा सीट पर हाई वोल्टेज ड्रामा लगातार चल रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी निलेश कुमारी के फॉर्म को लेकर बीजेपी ने पहले आपत्ति जताई उसके बाद कल रविवार को सुनवाई हुई और कांग्रेस प्रत्याशी का पर्चा अमान्य कर दिया गया। इसके बाद बसपा पार्टी के प्यारेलाल ने भी अपना फार्म वापस ले लिया है। इसी वजह से बीजेपी उम्मीदवार निर्विरोध होकर जीत गए हैं। 

अब सूरत के एक सीट पर भाजपा का राज पक्का 

सबसे पहले तो आपको बता दे कांग्रेस उम्मीदवार का फॉर्म रद्द होने के बाद कल 9 उम्मीदवार मैदान में मौजूद थे। जिनमें से निर्दलीय समेत सात उम्मीदवारों ने अपना फार्म अचानक वापस ले लिया। अब केवल एक ही उम्मीदवार बचे रह गए थे उम्मीदवार प्यारेलाल। अचानक इस बसपा उम्मीदवार ने भी सूरत कलेक्टोरेट पहुंचकर अपना नाम वापस ले लिया है और अब पुलिस से सुरक्षा की मांग की जा रही है।