Bhojpuri Romantic Song एक बार फिर लोगों का दिल धड़क रहा आम्रपाली और निरहुआ कहिए जबरदस्त गाना। अमरपाली दुबे की ‘लचकउआ कमर’ का विडियो मचा रहा है सोशल मीडिया पर अपने नाम की धुम। आइए देखें कितनी मिली लाइक्स और कितने मिले कमेंट्स। 

सबसे पहले सबको बता दे साल 2019 में रिलीज हुई भोजपुरी जगत की सुपरहिट फिल्म निरहुआ चलल लंदन का यह गाना है। जैसा कि नाम से स्पष्ट हो रहा है फिल्म में मुख्य किरदार दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ ने निभाया है। वही उनके साथ लीड रोल में आम्रपाली दुबे नजर आ रही है। इन दोनों की केमिस्ट्री को फिल्म में खूब ज्यादा पसंद किया गया है।  

दिलों पर राज कर रहा यह गाना Bhojpuri Romantic Song

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा और ट्रेंड कर रहा है या भोजपुरी गाना लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। आपको बता दे फिल्म का सुपरहिट गाना ‘गोरी तोहर कमर लचकउआ’को आज भी लोग उतना ही पसंद करते हैं जितना इसकी रिलीज के समय।

फिल्म में आप देखेंगे कि निरहुआ और आम्रपाली लंदन की सड़कों और हरे भरे मैदान में एक दूसरे से प्यार करते और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा यह वीडियो अपने रोमांटिक अंदाज की वजह से भी लोगों के बीच बहुत तेजी से पॉपुलर हो रहा है। 

YouTube पर हुई थी रिलीज 

आपको बता दे इस सुपरहिट गाने के 2019 में यूट्यूब पर ‘वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ चैनल पर रिलीज़ किया गया था। अब तक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के इस गाने को लोगों ने 11 मिलियन से अधिक बार देखा है। आपको बता दे इस गाने को निरहुआ और इंदु सोनाली ने मिलकर अपनी आवाज दी है। वही इसके लाजवाब बोल लिखे है गीतकार प्‍यारे लाल आनंद ने, जबकि म्‍यूजिक मधुकर आनंद का है।

Gori Tohar Kamar Lachkauwa | Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey, Indu Sonali | FULL VIDEO SONG 2019