भोजपुरी गानों और फिल्मों को आजकल काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी गानों के शौकीन हैं। शादी-विवाह या पार्टी के अवसरों पर आजकल भोजपुरी गाने खूब चलते दिखाई देते हैं। भोजपुरी इंड्रस्टी में आज कई सफल स्टार हैं। जिनकी फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं। इन्हीं में से एक दिनेश लाल निरहुआ भी हैं। निरहुआ की फिल्मों और गानों को बड़ी संख्या में पसंद किया जाता है। इनकी फ़िल्में आते ही हिट हो जाती हैं। निरहुआ को सबसे ज्यादा आम्रपाली के साथ देखना लोग पसंद करते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इनकी जोड़ी को लोग पति-पत्नी के रूप में खूब पसंद करते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी का किसी भी फिल्म में होना उस फिल्म के हिट होने की गारंटी होता है। इन दोनों के सोशल मीडिया पर काफी फैन भी हैं। जिसका लाभ इन्हें मिलता है और इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाते हैं। भोजपुरी फिल्मों में यह जोड़ी हिट मानी जाती है और इसलिए ही 12 महीने निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी डिमांड में बनी रहती है।

वायरल हुआ वीडियो

आज हम आपको निरहुआ और आम्रपाली के जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। बता दें की इस गाने का टाइटल “Katore Katore” है और इसको फिल्म “सिपाही” से लिया गया है। वीडियो में आप निरहुआ और आम्रपाली को एक दूसरे के साथ में जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। इन दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को दीवाना बना रही है।

2023 का सबसे हिट गाना - Dinesh Lal "Nirahua" - Aamrapali - Katore Katore - SIPAHI - Bhojpuri Songs

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको बता दें की इस गाने को फिल्म सिपाही से लिया गया है। जिसको लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। Katore Katore नामक इस गाने के बोल Pramod Sakuntalam ने लिखें हैं। Om Jha ने इस गाने को संगीत दिया है तथा Khesari Lal Yadav, Priyanka Singh ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। इस गाने को आप Wave Music चैनल पर देख सकते हैं। इस वीडियो को अब तक 44,577,619 views मिल चुके हैं। आप भी इस गाने को यहां इंजॉय कर सकते हैं।