Motorola Razr 40 Ultra: जब Motorola Razr 40 स्मार्टफोन मार्किट में आया था तो ये काफी सुर्ख़ियों में था. ऐसे में अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो मौका काफी अच्छा है. जी हाँ इस पर बहुत ही अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है. इस में दिए जाने वाले फीचर्स भी कमाल के है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत बताते है.

फीचर्स

बात फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच का OLED LPTO का डिस्प्ले दिया गया हैं. आपको इस स्मार्टफोन में रिफ्रेश रेट 144HZ का दिया गया हैं. आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया डिस्प्ले रेजोल्यूशन 1080×2640 पिक्सल का दिया गया हैं. इस स्मार्टफोन में 1.5 इंच का सेकंडरी डिस्प्ले भी मिलता है.

ये स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. स स्मार्टफोन में Snapdragon 7 Gen 1 चिपसेट प्रोसेसर मिलता हैं. साथ ही इसमें आपको 12GB RAM और 256GB स्टोरेज भी मिलता है. इस स्मार्टफोन में 4200mAh की बैटरी मिलती है जो 33W की फास्ट चार्जिंग सिस्टम सपोर्ट करती हैं.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में रियर में डुअल कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का हैं. साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर मिलता है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

कीमत और ऑफर

बात अगर कीमत की करें तो 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 99,999 रुपए रखी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन पर 55 हजार की छूट दी गयी है. इसी डिस्काउंट के बाद आपको ये स्मार्टफोन 44999 रुपए में मिल जाएगा.

आपको इस स्मार्टफोन पर 1,500 रुपये का बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 2,182 रुपये की प्रतिमाह ईएमआई के साह खरीद सकते है. ऐसे में आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.