Urbn MagTag:आप सब ने पावर बैंक के बारे में सुना होगा. अभी हाल ही में एक कंपनी ने अपना शानदार पावर बैंक लॉन्च किया है. इस Urbn कंपनी ने अभी हाल ही में 2 पावर बैंक लॉन्च किया है. इस कंपनी ने सबसे पहला पावर बैंक ने 10,000 एमएएच और 5,000 एमएएच कपैसिटी वाला अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट मैग्नेटिक वायरलेस पावर बैंक लॉन्च किया गया है.

इस कंपनी इस पावर बैंक का नाम MagTag रखा गया है. ये स्मार्टफोन चार्जिंग के बाद और भी आसान हो गया है. बेहद ही आसान और मजेदार काम बना देगा. इसकी कीमत 3,499/- रुपये और 2,499/- रुपये रखी गई है. ऐसे में अगर अगर आप साधारण पावर बैंक खरीदना चाहते है तो आप इस मैग्नेटिक वायरलेस पावर बैंक का इस्तेमाल कर सकते हैं. असल में ये ना सिर्फ कॉम्पैक्ट है बल्कि ये तेजी से आपके स्मार्टफोन को चार्ज करने में भी सक्षम है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप अर्बन मैगटैग आईओएस और एंड्रॉइड यूजर्स दोनों ही इस्तेमाल करने में सक्षम हैं. इस पावर बैंक से आप अपना स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग क्षमता के साथ आईफोन और एंड्रॉइड फोन दोनों को आसानी से चार्ज करता है.ये पावर बैंक आपको काले, नीले और बैंगनी रंग में मिल रहा है. यही नहीं इस पावर बैंक को देखने पर भी ये लग ही नहीं रहा है की ये पावर बैंक है. ये देखने में बहुत स्टाइलिश और कॉम्पैक्ट हैं.इससे कोई भी स्मार्टफोन बस 3 से 4 घंटे में चार्ज कर सकते है.

10,000 mAh के पॉवरबैंक के फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो ये पॉवरबैंक 15W फास्ट वायरलेस चार्जिंग की सुविधा देता है. यही नहीं सबसे बड़ी खासियत है की ये वायरलेस होगा जो हाई-स्पीड पावर देता है.ये आपके डिवाइस को एक मजबूत चुंबकीय पकड़ देता है. यही नहीं ये चार्जिंग प्रक्रिया के दौरान एक स्थिर कनेक्शन बनाए रखें में सक्षम है.