Nokia X500 5G Smartphone: Nokia का स्मार्टफोन पूरी दुनिया में तहलका मचा रहा है. अभी हाला ही में इस कंपनी का एक स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है जिसका नाम Nokia X500 5G स्मार्टफोन है. आपको इसमें फीचर ही फीचर्स देखने को मिलता है. आपको इसमें दिया गया बैटरी दी गयी है. चलिए आपको इस के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलबे वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच का अल्मोड़ा डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120hz रिफ्रेश रेट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में अच्छा खासा स्टोरेज और रैम दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिए गया है. वही आपको इस स्मार्टफोन के दूसरे वेरिएंट में 12gb रैम के साथ 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. आपको इस स्माटफोन में एक धाकड़ प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में जो प्रोसेसर दिया गया है वो प्रोसेसरस्नैप ड्रैगन का ए प्रोसीजर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में ऑपरेटिंग सिस्टम 13 पर काम करने में सक्षम है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिससे ये फ़ोन बहुत ही खास बनता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का सपोर्ट दिया गया है और 8 मेगापिक्सल माइक्रो कैमरा भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए जो कैमरा दिया गया है वो कैमरा 32 मेगापिक्सल का है.

बैटरी

आपको इस नोकिया के स्मार्टफोन में बैटरी पावर की बात करें तो इसमें आपको 8900 mAh इमेज का पावरफुल दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 120 वाट का फास्ट चार्जिंग दिया गया है. आपको ये स्मार्टफोन में 45 से 50 मिनट का वक़्त लगता है.