Realme C30: Realme C30 का स्मार्टफोन के बारे में आपने जरूर सुना होगा. आपको इसमें फीचर्स दमदार है. आपको इसमें दी जाने वाले ऑफर भी दिया गया है. अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो ये मौका अच्छा है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें फीचर्स दिए गए दमदार है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया रिफ्रेश रेट 60Hz का है. अब आते है ब्राइटनेस पर. बात अगर डिस्प्ले की ब्राइटनेस की करें तो आपको इसमें 400 निट्स दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले की स्टाइल वॉटरड्रॉप नॉच है और इसी नॉच में फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का कलर और कॉन्ट्रास्ट फोन के बजट के लिहाज से काफी अच्छा होने वाला है. बात अगर प्रोसेसर की करें तो आपको इसमें परफॉर्मेंस अच्छी के लिए आपको इसमें Unisoc Tiger T612 प्रोसेसर दिया गया है.

ऑफर

अब आते है ऑफर पर. अगर फीचर जान कर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो मौका अच्छा है. सबसे पहले तो ये जान लीजिये की आपको इस स्मार्टफोन में 2 वेरिएंट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 2GB/ रैम के साथ 32GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 7,499 रुपए कंपनी ने रखी गई है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में 3GB/ 32GB वेरिएंट मिलता है जिस की कीमत 8,299 रुपए है. यही नहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट या एक्सिस कार्ड से पेमेंट करते है तो इसके लिए आपको पांच प्रतिशत का कैशबैक भी दिया गया है.

आपके पास अगर एक बार में इतना देने के लिए पैसे नहीं हैं तो आप इस स्मार्टफोन को 2,500 रूपए की ईएमआई से खरीद सकते हैं. आपको इस स्मार्टफोन पर 6,750 रूपए का एक्सचेंज ऑफर मिल है. ये स्मार्टफोन आपको तीन रंग मिलेगा. नेट ब्लू और ग्रीन शेड में दिया जाने वाला है.