नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जब भी गानों की बात होती है तो निरहुआ की फिल्मों के गाने को लोग ज्यादा देखने पसंद करते है। निरहुआ की फिल्मों में उनकी अदाकारी के साथ उनके गानें भी काफी वायरल होते है। जिसके बीच उनकी एक फिल्म का पुराना गाना काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे है। यह गाना सोशल मीडिया पर लोग बार बार देख रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली की करीबियां देख लोग आहें भरते नजर आ रहे है। उनकी रोमांस में कभी वो आरपाली के पास जाकर चूमते नजर आते है तो कभी उसकी बाहों को जकड़कर रोमांस करते नजर आते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली का वायरल वीडियो

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आम्रपाली हरे रंग का सूट पहने नजर आ रही है। इसमें दोनों एक दूसरे के साथ बंद कमरे में रोमाटिंक होते नजर आ रहे हैं।

बात अगर इस गाने के नाम के करें तो इस भोजपुरी गाने का नाम मुहे पे अटक जाता है. यह गाना लॉन्च होते ही 3 साल पहले लॉन्च किया गया है. इस गाने को निरहुआ इंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था आप भी इस वीडियो वीडियो इस यूट्यूब पर देख सकते हैं. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में बताते

निरहुआ और आम्रपाली का वायरल वीडियो

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी नंबर 1 है. लोग इन्हे असल में हस्बैंड वाइफ मानते है. बात अगर वायरल वीडियो की करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे इस वीडियो में आम्रपाली ने हरे कलर का सूट पहना हुआ है. इसमें दोनों एक दूसरे के साथ हंसी मज़ाक और रोमांस कर रहे हैं. सबसे बड़ी बात तो यह है की ये दोनों एक ही कमरे में है।

वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने के बोल मुहे पे अटक जाता है। जिसे 3 साल पहले लॉन्च किया गया है. इस गाने को निरहुआ इंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था आप भी इस वीडियो वीडियो इस यूट्यूब पर देख सकते हैं. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में बताते हैं।