नई दिल्ली: Second Hand TVS Sport Bike: इस महंगाई के दौर में बाइक खरीदना काफी टेढ़ी खीर है। लेकिन हर दिन की जरूरत के हिसाब से बाइक के बिना काम पूरा होना मुश्किल होता है। यदि आपके मन में भी एक बाइक खरीदने की इच्छा है, तो यह खबर आपके लिए हो सकती है। आपके पास बजट कम है, और बाइक खरीदना चाहते हैं, तो इस खबर को गौर से पढ़िए, यह आपके लिए काम की खबर हो सकती है। आगे आपको बताएंगे TVS Sport सेकंड हैंड बाइक के ऑफर के बारे में।

TVS Sport Bike का इंजन

यदि सेकंड हैंड TVS Sport Bike के इंजन की बात करें तो इस बाइक का इंजन दमदार मिलेगा। इस बाइक का इंजन 7350 आरपीएम पर 8.29 Ps का अधिकतम पावर जनरेट करता है जबकि 4500 आरपीएम पर 8.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने वाला है। इस बाइक में ब्रेकिंग सिस्टम भी काफी दमदार है आपको ड्रम ब्रेक कॉन्बिनेशन मिलेगा। यदि लॉन्ग राइड पर जाना कहते हैं तो आपको इस बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा। और 70 किमी प्रति लीटर का तगड़ा माइलेज आपके बजट के लिए काफी राहत देने वाला होगा।

TVS Sport Bike की कीमत:

यदि टीवीएस की स्पोर्ट बाइक का बाजार में खरीदने जाते हैं तो आपको 59431 रुपए से 70,773 रुपये तक खर्च करना पड़ सकता है। आपको बता दें TVS Sport बाइक कंप्यूटर सेगमेंट की सबसे पॉपुलर बाइक मानी जाती है। इसीलिए इस बाइक की मार्केट में जबरदस्त डिमांड है। यदि टीवीएस स्पोर्ट बाइक को खरीदने के लिए आपके पास बजट कम है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है हम आपके लिए लाए हैं एक विशेष ऑफर जिसमें सेकंड हैंड टीवीएस स्पोर्ट बाइक आपको आपके बजट में मिल सकती है।

TVS Sport सेकंड हैंड बाइक को खरीदने का आपके पास शानदार मौका है। इस ऑफर में सबसे पहले आप ऑनलाइन साइट Bikedekho.Com पर विजिट कर सकते हैं। इस साइट पर आपको 2017 मॉडल की शानदार बाइक मिल सकती है। दिखने में बिल्कुल ब्रांड न्यू बाइक फर्स्ट हैंड ऑनर की है। यह बाइक मात्र 20,000 किलोमीटर ही चली हुई है। इस बाइक को आप मात्र 25 हजार रुपये में अपना बना सकते हैं।