आज के समय में प्रत्येक व्यक्ति स्वतंत्र है और अपने अधिकारों के साथ जीता है। हालांकि कई बार इस प्रकार के वाकये सामने आ जाते हैं। जिन्हें देखकर कोई भी हैरत में पड़ सकता है। हालही में एक ऐसी खबर सामने आई है। जिसने इंटरनेट पर सभी को हैरत में डाल दिया है। बता दें की एक महिला की ड्रेस देखकर कुछ लोग इतने भड़क उठे की महिला को उनके बीच से सुरक्षित निकलने के लिए उसे पुलिस को गिरफ्तार करना पड़ा। आपको बता दें की यह घटना पाकिस्तान के लाहौर से सामने आई है।

यह था असल मामला

असल मामला यह है की एक महिला लाहौर के एक रेस्तारां में आई थी। लेकिन महिला की पोशाक देखकर भीड़ काफी आक्रोशित हो गई। लोगों का कहना है था की महिला की कुर्ती पर कुरान की आयतें लिखी हुई हैं। भीड़ ने महिला को चारों और से घेर लिया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पाकिस्तान पुलिस का कहना है की महिला अपने पति के साथ में शॉपिंग करने के लिए आई थी। महिला के कपड़े को देखकर भीड़ गुस्से मन आ गई थी, जिसके बाद महिला को कुर्ते को उतारने को कहा गया लेकिन पंजाब पुलिस उस समय घटना स्थल पर पहुंच गई तथा स्थिति को सम्हाल लिया।

आपको बता दें की सबसे पहले पुलिस ने महिला को भीड़ से अलग किया। आप वीडियो में देख सकते हैं की पुलिस महिला को भीड़ से अलग ले जा रही है। सोशल मीडिया पर एएसपी की काफी तारीफ हो रही है, जिसने भीड़ को समझाया तथा बेकाबू होने से बचा लिया।

कुर्ती पर मचा बवाल

एक यूजर ने लिखा है की लाहौर में बड़ी खतरनाक घटना होने से बच गई। यदि एएसपी लोगों को न समझाती तो लोग महिला को धर्म के नाम पर मार डालते। महिला पर असल में यह आरोप था की उसकी कुर्ती पर कुछ अरबी शब्द लिखें थे। कई यूजर्स का कहना यह भी है की महिला की कुर्ती पर कुरान की आयतें लिखी हुई थीं। वहीं कई यूजर्स ने यह भी कहा है की कुर्ती पर जो अरबी शब्द लिखें थे उसका अर्थ “सुंदर” होता है यह अरबी भाषा का साधारण सा शब्द है।