यदि आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए एक बहुत अच्छी खबर है। इस समय अमेजन में सैमसंग के एक जबरदस्त फोन में बहुत बड़ी छूट दी जा रही है।

जिससे आप अपने बजट में एक शानदार फोन खरीद सकते हैं। बता दें कि इस लेख में हम Samsung Galaxy M04 के बारे में बात कर रहे हैं। इस फोन पर न केवल छूट दी जा रही है, बल्कि इसमें कई सारे ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर Samsung Galaxy M04 के 4GB + 64GB वेरिएंट को आप फिलहाल 11,999 रुपये की जगह सिर्फ 7,190 रुपये में खरीद सकते हैं। यानी कि यहां पर ग्राहकों को इस फोन को खरीदने में 40 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

यदि आप इस फोन को चुनिंदा क्रेडिट कार्ड्स से खरीदते हैं तो आपको 850 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को यहां पर नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी दिया जा रहा है। यदि आपके पास पुराना फोन है तो आप इसको एक्सचेंज करके 6,800 रुपये की छूट भी पा सकते हैं।

Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन के फीचर्स
इस फोन में आपको कई तरह के स्मार्ट फीचर्स दिए जा रहे हैं, जिसके बार में हम बताने जा रहे हैं। इस फोन में आपको 5000 mAh की दमदार बैटरी और ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P35 प्रोसेसर, 13MP का डुअल कैमरा सेटअप, रैम प्लस के जरिए 8GB तक रैम और 6.5-इंच HD+ LCD डिस्प्ले जैसे स्मार्ट फीचर्स दिए जा रहे हैं।
इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G, VoLTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ, USB Type-C पोर्ट और GPS सपोर्ट दिया जा रहा है और इसके साथ ही आपको इसमें सुरक्षा के लिहाज से साइड माउंटेड-फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा रहा है।