Moto E14 जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन भारतीय बाजारों में मोबाइल की डिमांड बढ़ती जा रही है। एक बार फिर मोटोरोला ने अपने नए मॉडल को लॉन्च करने के बारे में जानकारी दी है। बहुत ही जल्द मोटरोला अपनी एक नई 5G कनेक्टिविटी वाली आकर्षक फोन को लॉन्च करने जा रही है।

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको दमदार कैमरा और बेहतरीन स्टोरेज के साथ-साथ सभी आधुनिक फीचर्स भी दिए जायेंगे। अगर आप अपने लिए बजट वाली कीमत पर एक अच्छा फोन लेना चाहते हैं तो यहां दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। 

Moto E14 Launch Date

जैसा कि हमने आपको बताया मोटरोला बहुत ही जल्द अपनी नई मॉडल e14 को लॉन्च करने जा रही है। अब तक कंपनी में आधिकारिक वेबसाइट पर इसके लॉन्च डेट से संबंधित कोई तिथि जानकारी नहीं दी है मगर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस इसी महीने के पहले हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है। 

Camera Quality Details

अब अगर हम इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो आपको बताना इस मॉडल में आपको तेरा मेगापिक्सल का रियल कैमरा देखने को मिलने वाला है। केवल इतना ही नहीं बल्कि फ्रंट पैनल पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी आपको 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दे रही है। बता दे इस मॉडल में कैमरा क्वालिटी भी काफी जबरदस्ती जाएगी आपको। 

बैट्री कैपेसिटी भी है शानदार

अब अगर हम इस मॉडल के बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो बता दे इसमें आपको 5,000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलने वाली है। कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 20W का फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। 

स्क्रीन डिस्प्ले की सामने आई डिटेल्स 

अब अगर हम इस मॉडल की स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो बता दे इसमें आपको 6.5 इंच का HD+ स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है जो कि आपको 90 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। अगर इस मॉडल के प्रोसेसर की बात करें तो बता दे इसमें आपको Unisoc T616 का शानदार प्रोसेसर दिया जाएगा। 

कीमत क्या हो सकती है 

जैसा कि हमने आपको बताया कंपनी ने इसे लॉन्च करने के लिए अब तक निर्धारित नहीं किया है। ठीक इसी प्रकार अब तक कंपनी ने इसके कीमत के बारे में भी कोई खुलासा नहीं किया है। मगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत ₹8000 के आसपास रहने वाली है। यानी कि मोटरोला की तरफ से लांच किया जा रहा है या नया फोन काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली होने वाला है।