आज के समय में हरियाणा डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं। जो अपने जबरदस्त डांस की बदौलत लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं। इनके स्टेज तोड़ ठुमकों को देखकर बड़े बड़े लोगों के दिल फिसलते नजर आ रहें हैं। डांसर्स अपने यूट्यूब वीडियो में तबाही मचाती नजर आ रहीं हैं। ऐसी ही एक डांसर्स हैं सुनीता बेबी। इनके डांस के दीवाने बच्चे से लेकर बूढ़े बुजुर्ग तक हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को देखने के लिए काफी दूर दूर से आते हैं।

सुनीता बेबी ने बनाया दीवाना

सुनीता बेबी के डांस स्टेप्स ऐसे हैं, जिन्हें देखकर हर व्यक्ति इनका दीवाना बन जाता है। आपने यदि सुनीता बेबी के डांस वीडियो नहीं देखें तो कुछ नहीं देखा। काफी लोग इनके लाइव शो में शिरकत करते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की सुनीता बेबी कूद कूद कर डांस कर रहीं हैं और काफी लोग मदहोश होकर इन पर नोटों की बारिश कर रहें हैं। वहीं बहुत से बूढ़े बुजुर्ग लोग भी जोश में आकर डांस करते नजर आ रहें हैं।

सुनीता बेबी ने उड़ाया गर्दा

वीडियो में देखा जा सकता है की सुनीता बेबी स्टेज पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। इनके स्टेज तोड़ ठुमकों को देखकर लोग दीवाने होते जा रहें हैं। काफी लोग सुनीता बेबी के डांस को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहें हैं तो काफी लोग इन पर नोटों की बारिश करते नजर आ रहें हैं। सुनीता बेबी भी अपने दर्शकों को दीवाना बनाती नजर आ रहीं हैं।

Baby Sunita ~ धुंआ उठा दिया कतई स्टेज पे || GORE TAN SE SARKTA JAYE || HARYANVI DJ Thumka 2023

वीडियो हुआ वायरल

आज हम आपको सुनीता बेबी के जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। रात के इस प्रोग्राम में आप सुनीता बेबी को जबरदस्त डांस से गर्दा उड़ाते देख सकते हैं। सुनीता बेबी का डांस देखकर दर्शकों की भीड़ अपना आपा खोती जा रही है। सुनीता बेबी ने इस वीडियो को आप Gola Music Dehati Rasiya नामक चैनल पर देख सकते हैं। 9 माह पहले अपलोड किये गए इस वीडियो पर अब तक
665K views आ चुके हैं।