Motorola Edge 50 Fusion: भारत में मोटरोला कंपनी के स्मार्टफोन को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है। कंपनी ने Motorola Edge 50 Fusion को UK के मार्केट में लॉन्च कर दिया है। Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन भारत में कब लॉन्च होगा उसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आया है। इस स्मार्टफोन पर हमें दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ 32MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है। चलिए इस धांसू स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते है।

Motorola Edge 50 Fusion की डिस्प्ले

Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन पर हमें मोटोरोला के तरफ से काफी बढ़ा डिस्प्ले देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले साइज की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर 6.7″ का pOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है। जो की 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

स्पेसिफिकेशन

Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन पर हमें सिर्फ बढ़ा डिस्प्ले ही नहीं बल्कि उसी के साथ दमदार Performance भी देखने को मिलता है। Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो हमें Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 का प्रोसेसर देखने को मिलता है। यह स्मार्टफोन 12GB तक RAM और साथ ही 512GB तक इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है।

कैमरा सेटअप

Motorola कंपनी के Edge 50 Fusion स्मार्टफोन पर हमें फोटोग्राफी के लिए जबरदस्त कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। यदि इस स्मार्टफोन के बैक कैमरा की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन के बैक पर ड्यूल कैमरा देखने को मिलता है। जो की 50MP प्राइमरी कैमरा और 13MP अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ आता है। वहीं सेल्फी कैमरा की बात करें तो हमें 32MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है।

Motorola Edge 50 Fusion की पावरफुल बैटरी

Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन पर हमें दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ पावरफुल बैटरी भी देखने को मिला है। मोटरोला के इस 32MP सेल्फी कैमरा वाले स्मार्टफोन पर हमें 5000mAh की बैटरी देखने को मिलता है। यदि OS की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर एंड्रॉयड 14 पर आधारित Hello UX देखने को मिलता है। यह स्मार्टफोन फॉरेस्ट ब्लू, हॉट पिंक और मार्शमैलो ब्लू कलर वेरिएंट में आता ही।