होंडा एक्टिवा स्कूटर भारतीय बाजार में एक प्रमुख नाम है। इसकी आकर्षक डिज़ाइन, उच्च प्रदर्शन और दुर्घटना मुक्तता ने इसे बड़ी पसंदीदा बना दिया है।

इसकी मुख्य विशेषताएं शामिल हैं – बेहतर फ्यूल एकोनॉमी, प्रभावी इंजन प्रदर्शन और आसान संभाल। इसका समर्थन और निरंतर विकास ब्रांड की लोकप्रियता को बढ़ाता है। उच्च यातायात सुरक्षा और संभावितता के साथ, एक्टिवा एक आदर्श उपाय है जो शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों की जरूरतों को पूरा करता है।

इस स्कूटरों का डिजाइन और माइलेज काफी अच्छा माना जाता है। इस स्कूटर में आपको कई तरह के कलर ऑप्शन भी मिल जाएंगे और इसकी परफार्मेंस भी काफी शानदार है।

जब आपको इस स्कूटर को खरीदने के लिए जाते हैं तो आपको लगभग 1 लाख रूपये की कीमत देनी पड़ेगी। यदि आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं लेकिन पैसे नहीं होने के कारण परेशान है तो आपको बता दें कि इस स्कूटर को कम कीमत में खरीद सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप इस होंडा एक्टिवा स्कूटर को मात्र 18000 की कीमत में भी खरीद सकते हैं।

Honda Activa का इंजन
आपको बता दें कि इस Honda Activa में 109.51 सीसी का मजबूत इंजन दिया जा रहा है। जो कि 7.84 की अधिकतम पावर के साथ 8.90 एनएम का टार्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस स्कूटर की माइलेज काफी अच्छा है।
आप इस स्कूटर से एक लीटर पेट्रोल में 60 किलोमीटर प्रति घंटे तक का सफर तय कर सकते हैं। इस स्कूटर के मार्केट में कई तरह के कलर ऑप्शन दिए जा रहे हैं, इसके साथ ही इसकी मेंटेंनेंस काफी कम है।
यदि आप इस स्कूटर को शोरूम से खरीदेंगे तो इसकी कीमत 76,234 रूपये से लेकर 82,734 रूपये है। लेकिन यदि आप इस स्कूटर को सेकेंड हैंड खरीदेंगे तो इसकी कीमत 18 से 20000 रूपये है।
मात्र 18,000 रूपये में खरीदें Honda Activa
आप इस Honda Activa स्कूटर को सेकेंड हैंड सामान बेचने वाली Olx वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहां पर इस स्कूटर का साल 2010 का मॉडल सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इसको खरीदने के लिए आपको मात्र 18000 रूपये खर्च करने पड़ेंगे।