Motorola Edge 50 Pro: भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में मोटरोला के स्मार्टफोन को लोग दमदार स्पेसिफिकेशन और साथ ही स्टाइलिश डिजाइन के कारण काफी ज्यादा पसंद करते है। Motorola कंपनी भारत में बहुत ही जल्द Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन को दमदार स्पेसिफिकेशन और साथ ही स्टाइलिश डिजाइन के साथ लॉन्च करने वाले है। मोटरोला के इस दमदार स्मार्टफोन पर हमें 12GB तक RAM और साथ ही 512GB तक स्टोरेज देखने को मिल सकता है। तो चलिए Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन के दमदार स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते है।

Motorola Edge 50 Pro Price

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन एक बहुत ही दमदार Performance वाला 5G स्मार्टफोन होने वाला है। Motorola के इस दमदार स्मार्टफोन पर हमें काफी पावरफुल Performance देखने को मिल सकता है।

इस स्मार्टफोन का कीमत लीक हो गया है, यदि इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें इस स्मार्टफोन के 12GB RAM और साथ ही 512GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत भारत में ₹44,999 हो सकता है। यह स्मार्टफोन लैवेंडर पर्पल, पर्ल व्हाइट और ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च होने वाला है।

Motorola Edge 50 Pro इस दिन होगी लॉन्च

Motorola Edge 50 Pro एक बहुत ही पावरफुल साथ ही स्टाइलिश डिजाइन वाला स्मार्टफोन होने वाला है। इस स्मार्टफोन पर हमें 512GB तक इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। यदि Motorola Edge 50 Pro Launch Date की बात करें तो यह स्मार्टफोन 3 April 2024 को भारत में लॉन्च हो सकता है।

Motorola Edge 50 Pro स्पेसिफिकेशन

Motorola Edge 50 Pro स्मारफोज भारतीय स्मार्टफोक मार्केट में पावरफुल स्पेसिफिकेशन के साथ अगले महीने लॉन्च होने वाला है। इस 5G स्मार्टफोन पर हमें काफी बढ़ा डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है, यदि इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले साइज की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर मोटरोला के तरफ से 6.7″ का pOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है।

सिर्फ बढ़ा डिस्प्ले ही नहीं बल्कि उसी के साथ इस स्मार्टफोन पर हमें काफी दमदार पावर वाला प्रोसेसर भी देखने को मिल सकता है। कुछ टेक एक्सपर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन पर हमें Motorola के तरफ से स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 का प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। OS की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल सकता है।

Motorola Edge 50 Pro Price

इस स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में अभी तक किसी भी तरह की कोई जानकारी Motorola के तरफ से सामने नहीं आया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोटरोला के इस स्मार्टफोन पर हमें 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है। वहीं इस दमदार 5G स्मार्टफोन के बैक कैमरा की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन के बैक पर 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।