Motorola Razr 40:आप भी अगर किसी स्मार्टफोन को लेने का सोच रहे हैं तो ये बिलकुल सही वक़्त है क्योंकि ३ जुलाई को मोटोरोला कंपनी दो बहुत ही धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. इसमें दिए गए फीचर्स भी धमाकेदार है. इस स्मार्टफोन के नाम Motorola Razr 40 aur Motorola Razr 40 Ultra है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत बताते है.

Motorola Razr 40 के धाकड़ फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.9 इंच का OLED LPTO का डिस्प्ले हैं. साथ ही इसका 144HZ का रिफ्रेश रेट हैं. यही नहीं इसका रेजोल्यूशन 1080×2640 पिक्सल का हैं. इन सब के साथ ही साथ आपको इस स्मार्टफोन में 1.5 इंच का सेकंडरी डिस्प्ले भी मिलता है.

ये स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. स स्मार्टफोन में Snapdragon 7 Gen 1 चिपसेट प्रोसेसर मिलता हैं. साथ ही इसमें आपको 12GB RAM और 256GB स्टोरेज भी मिलता है. इस स्मार्टफोन में 4200mAh की बैटरी मिलती है जो 33W की फास्ट चार्जिंग सिस्टम सपोर्ट करती हैं.

कैमरा

आपको इस स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का हैं. साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर मिलता है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

जानिए क्या है इसकी कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की करें तो इसकी कीमत लॉन्च होने से से पहले ही लीक हो गयी है. ऐसे में लीक हुई जानकारी के हिसाब से Motorola Razr 40 की कीमत 59,999 रूपये हैं. वैसे Razr 40 Ultra कंपनी ने अपनी तरफ से इसकी कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.