मोटोरोला ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन 'मोटो जी100' लॉन्च किया है, जो बहुत ही कमाल का फोन है। क्या आप फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशंस देख रहे हैं, आप इस फोन से बेहद प्रभावित हो जाएंगे।

फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 5जी प्रोसेसर मिल रहा है, जिस की वजह से इस फोन की स्पीड बहुत तेज है। साथ ही, इस फोन में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज भी है, जिससे आप के फोन की परफॉर्मेंस और स्टोरेज क्षमता दोनो ही बहुत अच्छी मिलेगी।

Low Budget Motorola Mobile

मोटो जी100 का डिस्प्ले भी काफी बड़ा और अच्छा है। फोन में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले भी मिल रहा है. जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2520 पिक्सल है। इसके अलावा, इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट भी है. जिससे आप के फोन की स्क्रीन बहुत ही स्मूद और लैग-फ्री एक्सपीरियंस मिलेगा।

इस फोन में आपको बहुत सारे कैमरे मिलते हैं. आप अपने फोटो और वीडियो को बहुत ही अच्छी क्वालिटी में कैप्चर कर सकते हैं। फोन में आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है. साथ ही इसमें 16MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा भी है। इसके अलावा, इस फोन में आपको 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिलता है, जिसे आप अपने सेल्फी को भी अच्छी क्वालिटी में कैप्चर कर सकते हैं।

Best Motorola Mobile

फोन में बहुत सारे फीचर और सेंसर भी हैं. फिंगरप्रिंट सेंसर, जायरोस्कोप, एक्सेलेरोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, और एंबियंट लाइट सेंसर। फोन में आपको 5,000 एमएएच की बैटरी भी मिलती है, जिसे आपको बहुत अच्छी बैटरी बैकअप मिलता है।

मोटो जी100 में आपको एंड्रॉइड 11 का लेटेस्ट वर्जन भी मिलता है. जिसे आपको फोन में लेटेस्ट फीचर्स और सिक्योरिटी अपडेट मिलते रहेंगे। इसके अलावा, इस फोन में आपको 5जी नेटवर्क सपोर्ट भी है. आपको इंटरनेट स्पीड भी बहुत अच्छी मिलेगी।

सभी इस फोन के फीचर्स को देख रहे हैं, ये फोन बहुत ही पावरफुल और अच्छा है। अगर आप एक अच्छा और दमदार स्मार्टफोन खोज रहे हैं, तो आप मोटो जी100 को जरूर विचार कर सकते हैं।