Motorola Edge 40:  अभी हाल ही में Motorola ने दो महीने पहले एक धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन के चर्चे दूर दूर तक है. इसमें आपको मिलने वाले फीचर्स धाकड़ है. यही नहीं इसका कैमरा का तो जवाब ही नहीं है. आज हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge 40 है. आपको इस स्मार्टफोन में Eclipse Black, Nebula Green और Lunar Blue जैसे तीन कलर ऑप्शन मिलेंगे. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

Motorola Edge 40 के फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन के फीचर की करें तो सबसे पहले शुरुआत करते हैं इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले से. आपको मोटोरोला एज 40 के इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का फुल-एचडी+ पोलेड डिस्प्ले मिलती है. इतना ही नहीं आपको इसमें 2,400 x 1,080 पिक्सल रेजोल्यूशन और 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. ये स्मार्टफोन 1200 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है.

Motorola Edge 40 का कैमरा

कैमरा तो आज कल लोगों की जान बन गया है. ऐसे में बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. इतना ही नहीं आपको इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन सपोर्ट के साथ साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिल सकता है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलता है.

Motorola Edge 40 की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे इसकी कीमत आपके लिए थोड़ी महंगी होने वाली है. लेकिन इस बार आपको महंगाई के साथ क्वालिटी भी मिलने वाली है. बात अगर कीमत की करें तो ये स्मार्टफोन आपको 27,999 रुपये में मिल जाएगा. अभी कुछ दिनों पहले तक इस पर कई सरे ऑफर चल रहे थे. अगर आप इस स्मार्टफोन को अभी फ्लिपकार्ट से लेते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन पर 2 हज़ार रुपए की छूट मिलेगी.