नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola भारत के फोन बाजार में अपनी दमदार मजबूती के लिए जाने है। स कपंनी के फोन पानी के अंदर गिरने के बाद भी बने रहते है। जिसके चलते लोग इस कपंनी के फोन को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। कंपनी ने अपने ग्राहकों को एक बार फिर से खुश करने के लिए ने अपने भारतीय बाजार में एक नया फोन Moto G24 Power को पेश कर दिया है। जिसमें आपको अहम फीचर्स देखने को मिलेगें। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं, तो कपनी इस फोन में शानदार ऑफर्स भी दे रही है।चलिए जानते है इस फोन की कीमत के बारे में..

Moto G24 Power के स्पेसिफिकेशन

Moto G24 Power के फीचर्स के बारे में बात करें तो यह फोन एंड्रॉइड 14 पर माई यूएक्स पर काम करता है, इस फोन की स्क्रीन  6.56-इंच एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले से लैस है। इस फोन में 8GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Moto G24 Power का कैमरा

Moto G24 Power के कैमरे के बारे में बात करें तो यह फोन दो कैमरे से लैस है जिसका पहला कैमरा इसमें 50- और दूसरा कैमरा 2-मेगापिक्सल का दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Moto G24 Power की बैटरी

Moto G24 Power की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 6,000mAh की बैटरी दी गई है।

Moto G24 Power की कीमत

Moto G24 Power की कीमत के बारे में बात करें तो कपंनी ने इसके दो वेरिएं के साथ पेश किया है जिसका पहला बेस वेरिएंट 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। जबकि, 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वाले टॉप-एंड मॉडल की कीमत रु 9,999 है।

इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट और Motorola.in के साथ-साथ देश के चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर 7 फरवरी से दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। Motorola के इस फोन में मिल रहे ऑफर्स के तहत इसे हर महीने 317 रुपये EMI ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं।