खबर अमेरिका से है। यहां पर 5 साल से कोमा में गई हुई एक महिला अचानक होश में आ गई। महिला के कोमा में होने के दौरान ही उसकी मां उसको जोक्स सुनाया करती थी। एक दिन महिला मां के सुनाये गए जोक्स पर हंसती हुई बैठ गई। आपको बता दें की इस महिला का नाम जेनिफर फ्लेवेलेन है, जो की अमेरिका के मिशिगन की रहने वाली है।

यह महिला सितंबर 2017 में एक कार हादसे का शिकार हो गई थी। जिसके बाद उसको अस्पताल में ले जाया गया था। महिला कोमा की स्थिति में थी और इसका ईलाज चल रहा था। महिला के होश में आने के बाद अब उसके परिजन काफी खुश नजर आ रहें हाजिन। वहीं काफी लोगों ने इस घटना को चमत्कार जैसा बताया है।

परिवार के लोग हैं खुश

जेनिफर की मां पेगी मीन्स ने एक इंटरव्यू में कहा है की “जब वह कोमा से उठी तो मैं काफी डर गई थी। वह तेजी से हंस रही थी। उसने पहले कभी ऐसा नहीं किया था।” बेटी के कोमा से उठ जाने पर उसकी मां काफी भावुक है। उनका कहना है की हमारा सपना पूरा हो गया। हमारे लिए सभी दरवाजे बंद हो गए थे लेकिन अब सभी दरवाजे खुल चुके हैं। महिला के पति ही पिछले 5 साल से उसका ख्याल रख रहें थे। अब वे ही उसके चलने फिरने तथा बातचीत को लेकर काम कर रहें हैं। हालांकि अभी वह ठीक से बोल नहीं पा रही है लेकिन वह सर हिलाकर जवाब देती है। वह पहले काफी सोता थी लेकिन अब धीरे धीरे सब ठीक हो जाएगा।

बेटे का मैच भी देखा

जेनिफर के कोमा से उठने के बाद डॉक्टर लोग भी काफी हैरान हैं। डॉक्टर रॉल्फ वैंग का कहना है की वह सिर्फ उठी नहीं है बल्कि ठीक हो रही है। हालांकि यह काफी रेयर है क्यों की एक से दो फीसदी लोग ही कोमा से उठ पाते हैं और जल्दी ठीक हो पाते हैं। आपको बता दें की जेनिफर अपने बेटे जूलियन का फुटबॉल मैच देखने के लिए भी गई थी। जब जेनिफर कोमा में गई थी तब उनका बेटा मात्र 11 साल का था। बेटे को देखकर जेनिफर काफी खुश नजर आ रही है। जूलियन का कहना है की वह मेरी सबसे बड़ी सपोर्टर है। जब वे साइडलाइन पर खड़ी होकर मुझे चीयर कर रहीं थी तो वह लम्हा बेहद रोचक था।