फ्लिपकार्ट एक ई–कॉमर्स वेबसाइट है जो अक्सर टॉप लीडिंग स्मार्टफोंस को भारी डिस्काउंट पर अपने ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवाती रहती है। इन ऑफर्स और डिस्काउंट्स के जरिए आप स्मार्टफोन खरीदते समय कई हजारो रुपए की बचत कर सकते है। ऐसा ही एक शानदार डिस्काउंट फ्लिपकार्ट मोटोरोला के g31 स्मार्टफोन पर भी दे रहा है। इस डिस्काउंट के तहत आप मोटो के इस बजेट स्मार्टफोन को ओरिजिनल प्राइस से बेहद कम दाम पर खरीद सकते है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन और फ्लिपकार्ट के बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर के बारे।

Moto g31 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

इस फोन में आपको 6.5 इंच की फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080×2400 पिक्सेल रेजॉलूशन और 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इस फोन में 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड से फोन की मेमोरी को 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। मोटो g31 में आपको मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर मिलता है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिल जाता है। वहीं, सेल्फी और वीडियोकालिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 20वॉट के टर्बोपावर फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है। जिसकी वजह से इस स्मार्टफोन को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 36 घंटों तक चलाया जा सकता है।

फ्लिपकार्ट ऑफर

आपको बता दें, मोटोरोला g31 के 6जीबी+128जीबी वेरिएंट का ओरिजिनल प्राइस 16,999 रुपए रखा गया है। पर फ्लिपकार्ट आपको इस फोन पर 26 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद यह फोन आप इस फोन को सिर्फ 12,499 रुपए की कीमत पर खरीद सकते है। साथ ही अगर आप SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको एक्स्ट्रा 10 परसेंट का ऑफ भी मिल जाएगा। अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह डील आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकती है।