Motorola Cheapest Smartphone: अगर आप भी कम कीमत में एकदम शानदार फीचर वाला और सुपर डुपर हिट कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्ट फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह फोन आपके लिए एकदम बेस्ट रहेगा. वैसे तो आज के समय में मार्केट में कई सारी चाइनीस कंपनियां अपने नए नए फीचर्स और दमदार लुक वाले स्मार्टफोन आए दिन लॉन्च करती रहती हैं लेकिन अगर आपको काम कीमत में जबरदस्त कैमरा क्वालिटी, धांसू फीचर्स, लंबा बैटरी बैकअप आदि जैसे फीचर्स बहुत ही काम दाम में मिल जाएं तो कैसा रहेगा? जाहिर सी बात है आपके लिए सोने पर सुहागा वाली बात हो जाएगी तो इस खबर में हम आपके लिए ढूंढ कर लाएं है कम कीमत वाला धांसू स्मार्टफोन जिसमें आपको मिल रहे हैं कई शानदार फीचर्स.

इस खबर के हम बात कर रहे है Motorola के Moto E32s स्मार्टफोन की. वैसे तो पिछले 2 से 3 सालों में मोटोरोला कहीं नजर नहीं आ रहा लेकिन एक बार फिर से मोटोरोला ने अपना विश्वास कायम करने के लिए अपना Moto E32s स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर डाला है. मोटोरोला के फोन अपने दमदार, टिकाऊ और अपनी मजबूती के लिए पसंद किए जाते हैं. साथ ही इसमें कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए है. आइए जानते है Moto E32s के इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे के पूरी डिटेल से.

Moto E32s के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Moto E32s के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में एकदम शानदार कैमरा क्वालिटी दी गई है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा (Tripple Rear Camera) सेटअप दिया गया है जिसमें 16 MP प्राइमरी कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है. फ्रंट कैमरा की बात करे तो वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन के डिस्प्ले की बता करें तो इसमें 6.5-इंच की आईपीएस LCD डिस्प्ले दिया गया है और मोटोरोला का ये फोन Android 12 पर ऑपरेट करता है.

Moto E32s में पावरफुल बैटरी

Moto E32s की पावरफुल और दमदार बैटरी लाइफ की बात करें तो इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो की काफी लंबे समय तक चलती है.

Moto E32s smartphone की कीमत

Moto E32s फोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत कंपनी द्वारा 8,999 रुपये है जो की 3GB रैम +32GB स्टोरेज वाले फोन की है. अगर आप 4GB रैम +64GB स्टोरेज वाला फोन खरीदेंगे तो इस फोन की कीमत 9,999 रुपए है.