Akash Ambani Expensive Watch:आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में 19 जनवरी 2023 को ‘रिलायंस इंडस्ट्रीज’ के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई थी. ये सगाई अंबानी परिवार ने उनके मुंबई स्थित घर ‘एंटीलिया’ में ही की. सगाई के इस अवसर पर मुकेश अंबानी का पूरा परिवार एक साथ नजर दिखा. पूरे परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रही है. फोटो में परिवार के द्वारा पहने गए कपड़ों ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी.

इस फंक्शन में आकाश अंबानी ने सी-ग्रीन कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था जिसमे वो काफी ज्यादा हैंडसम नज़र आ रहे थे. वैसे शादी तो अनंत अंबानी की थी लेकिन सबका ध्यान आकाश अंबानी ने अपनी ओर खिंचा. ध्यान जाने का सबसे बड़ा कारण था उनके द्वारा पहनी हुई घड़ी. असल में ये घड़ी इतनी कीमत है जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

पहनी थी 2 करोड़ की घड़ी

ये बात तो हम सब जानते है की अंबानी परिवार कितना अमीर परिवार है. उनकी शानो शौकत को देखने के बाद तो लोग हैरान रह जाते है. बात चाहे ईशा अंबानी की हो जिन्होंने अपने भाई अनंत की सगाई में ऑल व्हाइट लुक कैरी किया था या फिर आकाश अंबानी की महंगी वॉच. सच बात तो ये है की अंबानी परिवार का फैशन कोई कॉपी नहीं कर सकता है.

फैंस को कुछ पसंद आया या ना आया हो लेकिन आकाश अंबानी की ये वॉच बहुत पसंद आई थी. लेकिन क्या आपको पता है की इसकी कीमत कितनी है. एक खबर में छपी रिपोर्ट के हिसाब से घड़ी की कीमत 2,70,00,000 रुपए है. जी हाँ उड़ गए न होश पर ये सच है. दरअसल आकाश अंबानी की ये हैंड वॉच ‘Richard Mille’ ब्रांड की है. इस वॉच को खरीद पाना हर किसी के बस की बात नहीं है.