मुंबई: हरयाणवी डांसर सपना चौधरी दुनिया भर में अपने कातिलाना डांस और एक्टिंग से काफी मशहूर है. आए दिन सुर्खियों में रहने वाली सपना चौधरी इन दिनों काफी चर्चा में है और चर्चा का विषय कोई नया डांस वीडियो नही बल्कि सपना चौधरी पर लगा आरोप है. सपना चौधरी को लेकर एक बड़ी खबर और चौंका देने वाली खबर सामने आई है. सपना के खिलाफ दहेज प्रताड़ना (Dowry Harassment Case) का केस दर्ज किया गया है.

Dowry Harassment Case के मुकदमे में सपना चौधरी अकेली ही नही बल्कि उनके भाई और उनकी मां पर भी इस केस के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़िता ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा सपना चौधरी ने उनके साथ मारपीट की है और साथ ही साथ क्रेटा कार मांगने का आरोप लगाया है जिसमें उनका साथ उनकी मां और भाई ने भी दिया है.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें ये दहेज प्रताड़ना का केस जो सपना चौधरी और उनके परिवार पर दर्ज किया गया है या अभी तक नहीं पता चला है कि आखिर यह केस किसने दर्ज करवाया है. ये मुकदमा सपना और उनके परिवार के खिलाफ फरीदाबाद के एक थाने जिसका नाम पलवल महिला थाना है उसमें दर्ज करवाया गया है.

आपको बता दें इस मुकदमे के दर्ज होने के बाद से लेकर अब तक सपना चौधरी या उनके परिवार के किसी भी शख्स का कोई स्टेटमेंट निकलकर सामने नहीं आया है. यह भी कहा जा रहा है कि यह मुकदमा और आरोप सपना चौधरी के भाई की पत्नी यानी सपना की भाभी ने दर्ज कराया है. गंभीर आरोप लगाते हुए कहा गया है कि सपना चौधरी गाड़ी की मांग कर रही थी और ना देने पर पीड़िता के साथ जमकर मारपीट की और मारपीट में उनका साथ उनके भाई और उनकी मां ने दिया.

सपना चौधरी और उनके परिवार पर मुकदमा दर्ज होने के बाद से पुलिस पूरी तरह से मुकदमे की जांच में जुट गई है. पुलिस पता करने की कोशिश कर रही है कि मुकदमा सपना चौधरी और उनके परिवार के खिलाफ आखिर किसने दर्ज करवाया है. पुलिस की पूरी जांच होने के बाद ही पता लगेगा कि आखिर यह मुकदमा किसने दर्ज करवाया है और इस मुकदमे की पूरी सच्चाई क्या है.