Motorola Moto X40: यदि आप किसी ऐसे फोन को खरीदने का विचार कर रहें हैं। जिसमें एडवांस फीचर्स के साथ साथ आपको लुक भी बेहतरीन मिले तो हम आपको यहां एक ऐसे ही फोन को सजेस्ट कर रहें हैं। ख़ास बात यह है कि यह फोन वटारप्रूफ भी है। इस फ़ोन में आपको जबरदस्त कैमरे के साथ बड़ी रैम की सुविधा भी मिलती है। आज हम आपको Motorola Moto X40 स्मार्टफोन के बारे में यहां बता रहें हैं। इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स तथा बड़ी रैम की सुविधा मिलती है। यह फोन वाटरप्रूफ है अतः आप पानी के अंदर भी इससे तस्वीरें ले सकते हैं।

Motorola Moto X40 के ख़ास फीचर्स

. 6.73 इंच का सुपर अमोलेड डिस्प्ले।
. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है।
. 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज।
. Qualcomm Snapdragon 8 Gen2 Chipset प्रोसेसर।

Motorola Moto X40 के कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इसमें आपको 50MP मेगापिक्सल तथा 12MP मेगापिक्सल के दो अन्य कैमरे भी मिलते हैं। इसमें वीडियो कॉलिंग तथा सेल्फी के लिए 60MP मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Motorola Moto X40 का बैटरी बैकअप

इस फोन में आपको 5000mh की दमदार बैटरी दी जाती है। यह 80W वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। मात्र 30 मिनट में आपका फोन आधे से अधिक चार्ज हो जाता है।

Motorola Moto X40 की कीमत

आपको बता दें कि यह फोन आपको ₹52000 की शुरूआती कीमत में देखने को मिल सकता है। यदि आप ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदते हैंतो वहां आपको कुछ डिस्काउंट भी दिया जा सकता है।