Motorola Smartphone: क्या आप भी 8000 रूपये से कम कीमत वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं. तो यह तलाश बंद कर दीजिए क्योंकि इस खबर में हम आपको बताएंगे ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जो महज ₹8,000 रूपये से भी कम कीमत में आपके पास होगा. वैसे तो कई सारे चाइनीस फोन भारतीय बाजार में मौजूद है. जिस तरीके के फीचर्स और धांसू फोन मार्केट में मौजूद है उस तरीके से उसके पैसे भी बढ़ जाते हैं. लेकिन हम इस खबर में ऐसे किफायती फोन के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो कम कीमत में धाकड़ फीचर्स देने वाला है.

इस खबर में हम बात कर रहे हैं मोटरोला के नए फोन Motorola Moto E32s Smartphone के बारे में. इस मोटरोला के हैंडसेट में आपको मिलने वाले हैं कमाल के फीचर्स. साथ ही दमदार बैटरी बैकअप और बेहद स्टनिंग लुक. आइए विस्तार से बताते हैं मोटरोला के इस नए हैंडसेट Motorola Moto E32s Smartphone के फीचर्स ऑफ स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Motorola Moto E32s Smartphone Features

फीचर्स के मामले में यह मोटरोला का फोन एकदम कमाल का है. इसमें आपको 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है. यह डिस्प्ले आपको फुल प्रोटेक्शन गोरिल्ला ग्लास के साथ मिलेगी.
इस फोन के स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 32GB की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध मिलेगी.

Motorola Moto E32s Smartphone Camera

इस फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको शानदार और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी मिलने वाली है. इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. इसका प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है, जबकि सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है.

Motorola Moto E32s Smartphone Price

Motorola Moto E32s Smartphone की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत भारतीय बाजार में मात्र ₹7,730 रूपये है.

अगर आप भी कम बजट में बेहतरीन क्वालिटी वाला धाकड़ फोन खरीदना चाहते हैं, तो यह आपके लिए एकदम बेस्ट रहेगा. तमाम चाइनीस फोन जो भारतीय बाजार में मौजूद हैं. जैसे कि वीवो, ओप्पो, वनप्लस इन सभी को मोटरोला का यह धाकड़ और दमदार फोन टक्कर देता हुआ दिख रहा है. हालांकि बाजार में काफी महंगे महंगे स्मार्टफोन हैं और उसमें कई ज्यादा फीचर्स भी हैं. लेकिन मिडिल क्लास के बजट के हिसाब से मोटरोला का यह नया हैंडसेट एकदम फिट और परफेक्ट है. तो यह मौका ना गवाएं जल्दी से मात्र 7,730 रुपए में ले आएं Motorola Moto E32s Smartphone.