भोजपुरी इंडस्ट्री आज के समय में तेजी से आगे बढ़ती जा रही है। आज के समय में भोजपुरी फिल्मों तथा गानों को काफी पसंद किया जा रहा है। आपको भोजपुरी फिल्मों के कई ऐसे गाने देखने को मिल जायेंगे, जो दुनियाभर में फेमस हैं। शादी-विवाह या पार्टी के अवसर पर भोजपुरी गानों को काफी चलाया जाता है। भोजपुरी फिल्मों की कई बेहतरीन जोड़ियां आज हैं। जिनमें से निरहुआ तथा आम्रपाली की जोड़ी भी एक है। लोग इनकी फिल्मों को काफी देखना पसंद करते हैं।

निरहुआ तथा आम्रपाली

निरहुआ तथा आम्रपाली की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इनकी कोई भी फिल्म आते ही सिनेमा हॉल पर भीड़ लग जाती है। बड़ी संख्या में लोग इन्हें देखते हैं। माना जाता है की जिस फिल्म में निरहुआ तथा आम्रपाली की जोड़ी नजर आ जाती है, उसका हिट होना तय हो जाता है। इनकी कोई भी फिल्म रिलीज होते ही सड़कों पर लंबी लाइनें लग जाती है। निरहुआ तथा आम्रपाली की कई ऐसी फ़िल्में हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है।

सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

आपको बता दें की निरहुआ तथा आम्रपाली की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर भी जमकर गर्दा उड़ा रखा है। निरहुआ तथा आम्रपाली के सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैन हैं। इन दोनों की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है। इन्हें बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं। ये दोनों भी समस्य समय पर अपने फैंस के लिए अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर निरहुआ तथा आम्रपाली के वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की इस समय निरहुआ तथा आम्रपाली का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बड़ी संख्या में लोग देख रहें हैं और पसंद कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “तोहर आदत हो रहल बा” है। यह इस समय इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में आप आम्रपाली तथा निरहुआ की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री को देख सकते हैं। इस गाने को Neelkamal Singh ने लिखा है तथा इसके बोल Sandeep Sajan ने लिखें हैं। यह गाना फिल्म Romeo Raja से लिया गया है।

Dinesh Lal निरहुआ, आम्रपाली का भरपूर रोमांस - Nisha Me Chadhal Ba - Bhojpuri Hit Songs 2017