Oppo New Smartphone Launch: Oppo के स्मार्टफोन अपने दमदार, धांसू फीचर्स और स्टाइलिश लुक के साथ साथ बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते है. वैसे तो भारतीय बाजार में कई सारी चाइनीस फोन कंपनियां मौजूद है जो एक से बढ़कर एक बेहतरीन और शानदार फीचर्स देने का वादा करती है लेकिन ओप्पो के स्मार्टफोन में एक अलग ही बात होती है जो को ग्राहक की डिमांड को समझकर पेश की जाती है और इसके नए नए बेहतरीन फीचर्स देख लोग ओप्पो को लेने का मन बना लेते है.

Oppo आए दिन मार्केट में अपने नए नए स्मार्टफोन लॉन्च कर अक्सर पूरी मार्केट में गर्दा उड़ाता रहता है और सभी अन्य फोन कंपनियों के पसीने निकालता रहता है. एक बार फिर से Oppo ने अपना एक और नए फोन को लॉन्च करने की तैयारी करली है. इस बार ओप्पो अपना नया स्मार्टफोन Oppo Reno9 Pro Plus Gold को लॉन्च करने वाला है.

मिली रिपोर्टी के अनुसार जानकारी मिली है की इस फोन में बिंदास कैमरा क्वालिटी दी जाएगी और साथ ही साथ कई स्मार्ट और एडवांस फीचर्स भी होंगे. आइए विस्तार से जानते है Oppo Reno9 Pro Plus Gold फोन के बारे में पूरे विस्तार से.

Oppo Reno9 Pro Plus Gold स्मार्टफोन के फीचर्स

Oppo Reno9 Pro Plus Gold फोन में कई सारे एडवांस फीचर्स दिए गए है. इस फोन में आपको C टाइप चार्जिंग के साथ
3.5mm का हेडफोन जैक, वाईफाई + ब्लूटूथ +5.3 ब्लूटूथ माइक्रो एसडी कार्ड दिया गया है. इसी के साथ साथ आपको इस फोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में भी बता देते है. इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा
सेटअप दिया जायेगा. 50MP का प्राइमरी कैमरा और अन्य दो कैमरे 8MP + 2MP के दिए गए है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो इस फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

Oppo Reno9 Pro Plus Gold की स्पेसिफिकेशन

इस फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4700mAh की पावरफुल और दमदार बैटरी दी गई है. फोन की डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में आपको 6.7 इंच का एचडी प्लस AMOLED डिस्पले दिया जाएगा जिसका रेजोल्यूशन पूरा 720×1612 पिक्सेल का होगा जिसकी प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी दिया गया है. इस फोन के वर्किंग सिस्टम की बता करें तो ओप्पो का ये स्मार्टफोन Android Operating System 13 पर वर्क करेगा.

ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन में आपको 12/16GB RAM और 256/512GB इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा. इस फोन का प्रोसेसर Snapdragon 8+ Gen 1 5G मिलेगा.

Oppo Reno9 Pro Plus Gold की कीमत

कीमत की बात करें तो इस फोन की संभावित कीमत लगभग 44900 रुपए हो सकती है लेकिन अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमतों की पुष्टि नहीं की गई है. जब ओप्पो कंपनी द्वारा इस फोन के लॉन्च होने का खुलासा हो जाएगा तभी उसकी कीमतों का खुलासा किया जाएगा.