Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई वीडियो एकदम से वायरल होने लगते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक ऐसा प्लेटफॉर्म है इस पर ना जाने कब क्या वायरल हो जाए किसी को नहीं पता होता, कौन कब रातो रात अमीर बन जाए यह भी किसी को नहीं पता होता. वो कहावत है ना “अर्श से फर्श तक” लेकिन जब कोई वीडियो अगर किसी की भी वायरल हो जाए तो कब वह शख्स “फर्श से अर्श” तक पहुंच जाए इसका पता ही नहीं लगता, यानी कब आप रातों-रात स्टार बन जाए इसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते.

वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो वायरल होते देखे होंगे चाहे वह कोई फनी वीडियो हो, एंटरटेनमेंट वीडियो ही, जादू का वीडियो हो या फिर कोई डांस वीडियो लेकिन इस खबर में हम जिस वायरल हो रहे वीडियो की बात कर रहे हैं वह बड़ी अतरंगी सी वीडियो है जिसे देखकर आप भी हक्के बक्के रह जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे कि कैसे कोई ये कर सकता है .

वायरल हो रहे वीडियो में एक व्यक्ति अपनी गाड़ी के साथ पेट्रोल पंप पर दिखाई दे रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि पेट्रोल पंप पर बाइक के साथ दिखाई दे रहा है इसमें कौन सा हक्का-बक्का होने वाली बात है तो पेट्रोल पंप पर खड़ा होना हक्का-बक्का कर देने वाली बात नहीं है बल्कि बाइक का अतरंगी तरीका देख आप या तो हंस पड़ेंगे या फिर सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर कोई यह कैसे कर सकता है.

जो बाइक वीडियो में दिखाई दे रही है उस बाइक को जुगाड़ से बनाया गया है वो भी देसी जुगाड़. वैसे हमारा भारत देश जुगाड़ करने में किसी से पीछे नहीं है, ले दे कर कोई ना कोई जुगाड़ निकाल ही लेता है. इस बाइक में साइलेंसर ट्रैक्टर का लगाया है और फ्यूल टैंक के लिए टंकी दूध के गोल्टे वाली लगाई गई है. है ना अतरंगी बाइक.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे देसी जुगाड़ के नाम से फॉरवर्ड कर रहे हैं. इस लड़के ने ट्रैक्टर का साइलेंसर और दूध का गोल्टा बाइक में लगाकर ऐसा देसी जुगाड़ कर डाला है जो की अच्छे-अच्छे इंजीनियर नहीं कर पाते. इस वायरल हो रही वीडियो में एक डायलॉग भी लगाया गया है. ये डायलॉग है “जीत्थे गड्डी चलती है उत्तथे मेला लग जाता है”.

वीडियो को अब तक सैकड़ों लोग देख चुके है यानी 6 मिलियन से भी ज्यादा लोग इसे अब तक देख चुके हैं. इस वीडियो पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर लिख रहे हैं. “पाजी ऐ तेल नाल चलती आ के दूध नाल”. एक अन्य यूजर लिखते है “कहां से लाया है भाई, मेला तो लगेगा ही, पूरी बवाल है”. ऐसे ही बहुत सारे कमेंट इस वीडियो पर आ रहे हैं. लोग ढेर सारा प्यार इस वीडियो को दे रहे हैं, तो आप भी कमेंट करके जरूर बताएं कि आपको यह देसी जुगाड़ बाइक वाली वीडियो कैसी लगी.