Nokia 1100 Mini जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में नोकिया के मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। 25 साल बाद फिर एक बार भारत में राज करने के लिए नोकिया अपनी धमाकेदार मॉडल के साथ वापसी कर रही है।

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक नोकिया बहुत ही जल्द 100 मिनी को बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल आपको काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर और आधुनिक फीचर्स के साथ लॉन्च कर रही है। 

स्क्रीन और स्टोरेज भी है दमदार

सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ 3.7-इंच की शानदार स्क्रीन दी जा रही है। कंपनी का दवाई की इस फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा इसमें आपको 8GB का RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलने वाला है। 

कैमरा क्वालिटी भी है लाजवाब Nokia 1100 Mini

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मोब किस मॉडल में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी मिलने वाली है। सबसे पहले तो आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा इसके अलावा 12 मेगापिक्सल का सपोर्ट सेंसर कैमरा भी दिया जा रहा है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ग्राहकों को 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इस मॉडल में दिया जाएगा।