नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन मार्केट NOKIA कंपनी काफी कम बजट के फोन को पेश करने के लिए जानी जाती है। अभी हाल ही में कंपनी ने एक नए फीचर्स का स्मार्टफोन लॉच किया है जिसे Nokia C12 Pro का नाम दिया गया है। 6.3 inch की डिस्प्ले वाला यह फोन तीन कलर ऑप्शन के अलावा दो स्टोरेज वेरियट के साथ पेश किया है। इस फोन के फीचर्स इकने खास है कि आप देखते ही इसके खरीदने का मन बना लेगें। यदि इस फोन को लेना चाहते है तो पहले न लें इसके फीचर्स और कीमत…

Nokia C12 Pro के फीचर्स

नोकिया के इस नए स्मार्टफोन की 6.3 इंच की IPS एलसीडी डिस्प्ले के साथ मिलेगी। नोकिया के इस फोन में दो सिम लगाने का सिस्टम है। इसमें ऑक्टाकोर प्रोसेसर भी दिया गया है। यह Android 12 (Go Edition) पर काम करता है। कंपनी के इस फोन में 1 कैमरा दिया गया है जो 8 मेगापिक्सल है। इसके कैमरे में LED फ्लैश लाइट्स भी है, इसके अलावा वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है।

Nokia C12 Pro की कीमत

नोकिया के इस नए स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करे तो 2 स्टोरेज ऑप्शन के साथ होने के कारण कीमत भी अलग लग रखी गई है। जिसमें 2 GB RAM + 64 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये के करीब है। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट में 3 GB RAM + 64 GB स्टोरेज दिया गया है जिसकी कीमत 7,499 रुपये है। इसमें आपको तीन कलर मिलेगें जिसमें चारकोल, लाइट मिंट और डार्क स्यान शामिल है।