Nokia के फोन्स को भारत में लंबे समय से इस्तेमाल किया जाता रहा है। काफी लोग इस कंपनी के फोन को पसंद करते हैं। वर्तमान में Nokia भी एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स को बाजार में लांच कर रहा है। जिनको लोग काफी पसंद भी कर रहें हैं। इसी क्रम में अब नोकिया ने Nokia X50 5G नामक एक धांसू फोन को लांच किया है। जिसमें आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia X50 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.81 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। जिसमें आपको 1080 × 2400 Pixels रिजॉल्यूशन दिया गया है। इस फोन में काफी अच्छी रैम तथा स्टोरेज दी गई है। आपको बता दें की इसमें 6GB रैम के साथ में 64GB स्टोरेज दी जाती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 775 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड वी 11 पर रन करता है।

Nokia X50 5G के कैमरा फीचर्स

इसमें आपको काफी अच्छे कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया। जिसके अंतर्गत आपको 108MP+12MP+5MP के कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी दी हुई है, जो की 33W की वायर्ड चार्जिंग के साथ आती है।

Nokia X50 5G की कीमत

आपको बता दें की अभी तक नोकिया ने इस फोन को लांच नहीं किया है अतः इसकी कीमत के बारे में सही जानकारी नहीं दी जा सकती है। हालांकि जानकार लोगों का कहना है की यह फोन 30,999 से लेकर ₹34,999 की कीमत पर उपलब्ध हो सकता है।