Vivo Y36 5G SmartPhone:  वीवो के स्मार्टफोन सबको बहुत ज्यादा पसंद होते है. ऐसे में अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है. इस स्मार्टफोन का नाम Vivo Y36 5G स्मार्टफोन है. आपको इसमें फीचर्स दमदार और कीमत भी आपके बजट में है. इसमें आपको सबा कुछ मिलेगा जो एक धाड़क स्मार्टफोन में होना चाहिए. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में ये फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करने में सक्षम है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.64 इंच का FHD+ डिस्‍प्‍ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज का दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में फ्लैट फ्रेम के अंदर 2.5D कर्व्‍ड डिजाइन उपलब्ध दिया गया है. दरअसल इस समरफोने में आपको एकदम पतली बॉडी मिलने वाली है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में एक प्रीमियम लुक मिलेगा. आपको इसमें डायनामिक ड्यूल रिंग भी दिया गया है. इसमें सेफ्टी के लिए ग्राहकों कोफिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद मिलेगा.

अब आते है कैमरा और स्टोरेज पर. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इस Vivo Y36 में ड्यूल रियर कैमरा दिया जाने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन का पहला सेंसर 50 मेगापिक्सल का पोट्रेट सेंसर दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन का दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर मिलने वाला है. असल में ये फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में स्‍नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर से लैस दिया गया है. आपको इसमें 8 जीबी रैम दी गई है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 128 जीबी की स्टोरेज भी दी गई है. आपको इस स्मार्टफोन में फोन में 58000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 44 वॉट फास्‍ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. आपको ये फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ मिलने वाला है.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो 12999 रुपए में आपको मिल जाएगा.