Redmi Note 12 Pro मार्केट में 5G नेटवर्क की आती है स्मार्टफोंस के धड़ाधड़ बिक्री बढ़ रही है ऐसे दिखाओ लेकिन कुछ फोन महंगे होने की वजह से ग्राहकों को अपना मन मारना पड़ रहा है। हाल ही में रेडमी ने अपने एक बजट फ्रेंडली फोन की जानकारी दी है। 

Redmi की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस नए नोट 12 प्रो में ग्राहकों को ऐसे जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं जो शायद ही किसी और फोन में मिले। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस फोन की स्टोरेज कैमरा क्वालिटी और बैटरी क्वालिटी इतनी लाजवाब है कि आप इसे देखकर प्रसन्न हो जाएंगे। 

Redmi Note 12 Pro Specification 

कंपनी की तरफ से दी जा रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6.67 inch फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलने वाला है। केवल इतना ही नहीं बल्कि यह फोन आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट भी देता है। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि यह शानदार फोन Mediatek Dimensity 1080 के शानदार प्रोसेसर पर काम करने वाला है। 

Must Read

कैमरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

अगर हम रेडमी की तरफ से लांच किए गए इस लाजवाब फोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है और उसी के साथ 8 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि 2 MP का आपको पोर्ट्रेट कैमरा भी देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही बता दे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में इस मॉडल पर 16 MP का लाजवाब कैमरा दिया जाएगा। 

कीमत ने जीत ली महफिल 

RAM  Internal Storage  Price 
8GB 128GB ₹23,499
6GB 128GB ₹21,999
8GB 256GB ₹23,999