नई दिल्ली। काफी लंबे समय से भारत में राज कर रही एचएमडी ग्लोबल कपंनी नोकिया अपनी य़ूजर्स को दमदार फोन पेश करके खुश करते आ रही है। नोकिया जब से फोन पेश कर रही है जब देश की पूरी अबादी कीपेड मोबाइल को चलाती थी और आज भी काफी लोग कीपेड फोन को चलाते है। अब कपंनी उन यूजर्स को भी शानदार फीचर्स दे रही है। नोकिया ने अभी हाल में ऐसा ही दमदार फीचर्स का नोकिया फोन 105 क्लासिक भारत में लॉन्च किया है। जिसकी शुरुआती कीमत 999 रुपए के करीब की रखी गई है।

नोकिया 105 क्लासिक  में आपको सिम सपोर्ट वाले दो मॉडल्स देखने को मिलेगें। एक मॉडल में आपको सिंगल सिम स्लॉट देखने को मिलेगी, वहीं दूसरे मॉडल में कस्टमर को डुअल सिमकार्ड का ऑप्शन दिया जा रहा है। दूसरे मॉडल की कीमत का अभी कोई खुलासा नही हुआ है।

Nokia 105 Classic के फीचर

Nokia 105 Classic के फीचर की बात करें तो यह 2G फीचर फोन है, इसमें वायरलेस एफएम की सुविधा दी गई है, जिसकी मदद से यूजर्स अपने पसंदीदा गानों को सुन सकंगें। इसके अलावा फोन में यूपीआई पेमेंट फीचर भी देखने को मिलेगा, जिससे यूजर्स सुरक्षित यूपीआई पेमेंट कर सकेंगे। अन्य फोन पर आपने देखा होगा कि यूपीआई का फीचर स्मार्टफोन में दिया जाता है, लेकिन Nokia फोन में UPI पेमेंट का फीचर दे रहा है, जो काफी अच्छा है।