नई दिल्ली:आज के समय में जितना स्मार्टफोन खरीदना महंगा नही पड़ रहा है उससे कहीं ज्यादा तेजी से बढ़ रहे रिचार्ज प्लान की कीमत से लोग परेशान है, क्योकि कम समय में बार बार रिचार्ज करना हर किसी के लिए टेंशन बना हुआ है यदि आप भी इस समस्या से परेशान है तो यह खबर आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती है। वैसे इन दिनों जहां देश की जानी मानी टेलिकॉम कपंनी Jio और Airtel काफी सस्ते प्लान अपने यूजर्स को दे रही है उसकी बीच अब बीएसएनएल भी अपने सस्ते रिचार्ज करने के वजह से चर्चा में है। अब बीएसएनएल टेलीकॉम कंपनी अपने अकेले दम पर देश के करोड़ों यूजर्स को सस्ता रिचार्ज प्लान देकर एयरटेल और जिओ को छोड़ बीएसएनएल को भी मात दे रही है। आइए जानते है उन सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में..

प्लान 439 रुपए की

बीएसएनएल का 439 रुपए प्लान इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। इस प्लान में आपको एक दो नहीं बल्कि 90 दिन की वैलिडिटी मिल रही है इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा भी देखने को मिलेगी.आपको इस प्लान में 300 sms की सुविधा बिलकुल मुफ्त में मिलती है।

रोजाना का ख़र्च आएगा 5 रुपए

यदि अब आप इस प्लान के देखकर अपने सिम कार्ड को एक्टिव रखना चाहते है तो यह प्लान आरके लिए बेहतर साबित हो सकता है। इस प्लान को लेने के बाद इसमें हर दिन का खर्च सिर्फ 5 रुपए आएगा. आपको जानकर हैरानी होगी कि 90 दिन की वैलिडीटी वाला प्लान बीएसएनएल का सस्ता है. ऐसे में लोग इस प्लान के पीछे ज्यादा भाग रहे है।