Nokia C32 Smartphone:  नोकिया ने आज कल स्मार्टफोन की दुनिया में धमाल मचा दिया है. यही तो कारण है जिसके वजह से अब ज्यादा लोग नोकिया के स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो 9 हज़ार से भी कम कीमत में स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो फिर अभी नोकिया ने अपना एक धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च किया है. कम कीमत में आपको धाकड़ फीचर्स मिलेंगे. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia C32 स्मार्टफोन. चलिए आपको इसके कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं.

जानिए क्या है Nokia C32 स्मार्टफोन के वैरिएंट और उनकी कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे किसी भी स्मार्टफोन की कीमत बहुत जरुरी होती है. ऐसे में बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो आप ये स्मार्टफोन Nokia.com वेबसाइट से खरीद सकते हैं. आपको ये स्मार्टफोन दो स्टोरेज वैरिएंट में मिलेगा. सबसे पहला स्मार्टफोन है 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज का जिसकी कीमत ₹8,999 रुपए है. वही इस स्मार्टफोन का दूसरा वेरिएंट मिलेगा 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज का जिसकी कीमत ₹9,499 रुपए है.

मिलेंगे Nokia C32 स्मार्टफोन के साथ ये ऑफर

आपको इस स्मार्टफोन में जियो पार्टनर ऑफर मिलता है. इतना ही नहीं आपको इसमें जियो प्लस के पोस्टपेड यूजर्स को ₹399 के प्लान पर मिलता है. इस ऑफर के साथ यूजर्स को एडिशनल डेटा और कई सर्विसेस के लिए कूपन्स समेत एक्सक्लूसिव बेनेफिट्स मिलते हैं. ये स्मार्टफोन आपको एक नहीं बल्कि तीन कलर्स मिलते हैं. चारकोल, ब्रीजी मिंट और बीच पिंक में अवेलेबल.

Nokia C32 स्मार्टफोन के धांसू फीचर्स

डिस्प्ले

आपको इस नोकिया C32 स्मार्टफोन में एक मजबूत और बैक ग्लास दिया जाएगा. आपको इस स्मार्टफोन में 6.5-इंच का HD+डिसप्ले मिलेगा. आपको ये स्मार्टफोन ऑक्टा कोर चिपसेट के साथ मिलेगा. इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको 4GB का परमानेंट रैम दिया जाएगा.

कैमरा

अब आते हैं इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा के बारे में. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए C32 में 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. फोटोज के लिए रियर पैनल में 50MP का AI मैन कैमरा भी मिलता है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड-13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

बैटरी

आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी सबसे धांसू मिलेगा. कंपनी का कहना है कि आपको इसमें सुपर बैटरी सेवर मिलेगा. इस स्मार्टफोन को एक बार चार्ज करने के बाद तीन दिनों तक चलता है. इन सब के साथ ही साथ आपको इसमें 2 साल का सिक्योरिटी अपडेट्स भी दिया गया है.