Nokia के फोन्स को सालों से भारत के लोग इस्तेमाल करते आ रहें हैं। लोग इस ब्रांड के फोन को पसंद करते हैं। Nokia अपने फोन को अब नए नए फीचर्स के साथ में बाजार में उतार रहा है। जिनको लोग काफी पसंद कर रहें हैं। इसी के तहत अब नोकिया अपने Nokia Magic Max स्मार्टफोन को जल्दी ही लांच करने वाली है। इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। आज हम आपको इसी फोन के बारे में विस्तार से बता रहें हैं।

Nokia Magic Max के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। इसका लुक भी काफी आकर्षित है। आपको बता दें की इसमें 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दी हुई है। यह फोन 120 हर्ट्स रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें आपको काफी जबरदस्त स्टोरेज दिया गया है। जिसके तहत इसमें 8GB और 12GB रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज को दिया जाता है। इसके कारण अब आप अपने डेटा और फाइलें आसानी से स्टोर कर सकते हैं। इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 के 8-कोर प्रोसेसर को दिया गया है तथा एंड्रॉयड 13.0 संस्करण पर काम करता है।

Nokia Magic Max के कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 16 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है। इस फोन में आपको 64 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी शूटर कैमरा भी दिया गया है। पावर के लिए इसमें 7500mAh की बैटरी दी हुई है। जो आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इस फोन का लुक भी काफी जबरदस्त है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Nokia Magic Max की कीमत

आपको बता दें की Nokia Magic Max की कीमत के बारे में अभी तक कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। इसके दाम के बारे में कंपनी ने कुछ नहीं बताया है। हालांकि जानकार लोगों का कहना है की Nokia Magic Max नामक यह फोन भारत में जल्दी लांच हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन की कीमत 27,990 रुपए से 47,990 रुपए के बीच हो सकती है। अब देखना यह है की यह फोन कब तक लांच होता है और इसकी कितनी कीमत कंपनी लगाती है।