Nokia Maze Pro ऑटोमोबाइल और मोबाइल के लिए भारतीय बाजारों को सबसे बड़ा बाजार माना जाता है। इसलिए दुनिया भर की कोई भी कंपनी अपने नए मोबाइल फोन को भारतीय बाजारों में लॉन्च करने के लिए बहुत उत्सुक रहती हैं।

अगर आप भी बेसब्री से Nokia की तरफ से लांच किया जा रहे 5G कनेक्टिविटी वाले इस फोन का इंतजार कर रहे थे तो आपका इंतजार की घड़ियां समाप्त हो चुकी हैं। नोकिया की तरफ से लांच किए गए इस नए फोन में आपको बेहतरीन फीचर्स और जबरदस्त क्वालिटी देखने को मिलने वाले हैं। 

Nokia Maze Pro Screen Display Details 

नोकिया की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको शानदार स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का 5G प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा इस मॉडल में 6.7 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा और स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास की सुविधा दी जाएगी। 

Must Read

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

नोकिया के कंपनी ने अपने इस नए 5G सेट के कीमत के बारे में भी डिटेल्स दे दीजिए। आपको बता दे इस मॉडल की कीमत को भी काफी बजट फ्रेंडली रखा गया है। इस शानदार मॉडल की मार्केट प्राइस मात्र ₹ 16,999 रुपए है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो नए साल में खरीद सकते हैं।