भारतीय बाजार में Nokia कंपनी के फोन को सबसे ज्यादा पुराना और भरोसेमंद फोन माना जाता है। इसलिए Nokia ने हाल में ही 5G मॉडल को लांच किया था जिस पर लोगों का भरोसा साफ नजर आ रहा है।

Nokia के फोन की डिमांड तो ऐसे ही बनी रहती है, लेकिन इस मॉडल को खरीदने के लिए लोगों में उत्सुकता दिख रही है। कंपनी के इस शानदार स्मार्टफोन का नाम Nokia Play 2 Max 5G है, जिसमें कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसकी सबसे खास और अट्रैक्टिव बात यह है कि ये फोन दुनिया का सबसे पतला फोन है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि नोकिया के Play 2 Max कनेक्टिविटी मॉडल में आपको आधुनिक फीचर्स के साथ बेहतरीन लुक भी दिया जा रहा है। इसमें आपको 5G कनेक्टिविटी की सुविधा भी दी जा रहा है। तो चलिए अब लिए आपको इस स्मार्टफोन की अन्य डिटेल्स के बारे में बताते हैं।

Nokia Play 2 Max 5G की बैटरी और स्टोरेज
आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की शानदार बैटरी दी जा रही है, इसके अलावा 67 W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है। इस फोन में दी गई स्टोरेज के बारे में बात करें तो इस मॉडल में आपको 16GB का RAM और 256 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है।

Nokia Play 2 Max 5G की कीमत
कंपनी ने अपने ग्राहकों का ध्यान रखते हुए इस मॉडल की कीमत काफी बजट में ही निर्धारित की है। बता दें कि आधिकारिक वेबसाइट पर इस मॉडल की कीमत फिलहाल मात्र 37,990 रुपए है।

Nokia Play 2 Max 5G का कैमरा
नोकिया के इस मॉडल में आपको धांसू कैमरा फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। इस फोन के बैक में दो कैमरे 108 MP का प्राइमरी कैमरा और 13 MP का सेंसर कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए इसमें 32 MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया जा रहा है।