Nokia एक बहुत ही पुरानी और विश्वसनीय फोन निर्माता कंपनी है। लेकिन आज के समय में मिलने वाले आधुनिक फोन के कारण मार्केट में फिर से पैर जमाने की कोशिश कर रही है। Nokia अब एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन निकाल रहा है।

Nokia का एक ऐसा ही स्मार्टफोन Play 2 Max में कंपनी ने कई शानदार फीचर्स दिए हैं। इस स्मार्टफोन में लंबा बैटरी बैकअप देने वाली 8000mAh की दमदार बैटरी लगाई गई है। अगर आपको भी एक अच्छा फोने लेने का प्लान कर रहे हैं तो यह फोन एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

Nokia Play 2 Max स्मार्टफोन के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में दिए जा रहे फीचर्स के बारें में बात करें तो इसमें 6.7-Inch की Super AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है, जिसमें सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass 6 Protection दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर दिया जा रहा है और इसके अंदर Latest Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है !

इस स्मार्टफोन में आपको 10GB/ 12GB/ 16GB RAM की रैम दी जाएगी, तो वहीं इसमें 128GB/ 256GB/ 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है, जिसको आप माइक्रो एसडी कार्ड लगाकर बढ़ा भी सकते हैं !

Nokia Play 2 Max स्मार्टफोन का कैमरा

इस फोन में दिए गए कैमरा की क्वालिटी के बारें में बात करें तो इसमें 108MP और 13MP का दूसरा कैमरा दिया जा रहा है। जिससे आप अपनी बेहतरीन क्वालिटी की तस्वीरें खींच सकते हैं।

Nokia Play 2 Max स्मार्टफोन की बैटरी

कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दे रही है जो काफी अच्छा बैकअप देगी, जिसको चार्ज करने के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट को सपोर्ट मिलता है।

Nokia Play 2 Max की कीमत

अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 40 हजार की कीमत है। आप इस स्मार्टफोन को क्रेडिट कार्ड और बैंक ऑफर के साथ कम कीमत में भी खरीद सकते हैं।